Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs Aus: द्रविड़ का जोश देख भूल जाएंगे विराट और रोहित का एग्रेशन, पहले कभी नहीं देखा होगा द वॉल का ऐसा रूप

Rahul Dravid Reaction Viral: टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ ने मोहम्मद सिराज के विकेट लेने पर जैसे सेलिब्रेट किया है उसे देख हैरान हो जाएंगे.

Ind Vs Aus: द्रविड़ का जोश देख भूल जाएंगे विराट और रोहित का एग्रेशन, पहले कभी नहीं देखा होगा द वॉल का ऐसा रूप

Rahul Dravid Reaction Ind Vs Aus 1ST Test

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज (INd Vs Aus Test) शुरू हो चुकी है. नागपुर में पहला दिन अब तक भारतीय गेंदबाजों के नाम रहा है. ऑस्ट्रेलिया के 5 बल्लेबाज दूसरे सत्र तक आउट हो चुके हैं. हालांकि टीम के लिए पहला विकेट लेने का कारनाम मोहम्मद सिराज ने किया. सिराज ने मैच के दूसरे और अपने पहले ही ओवर में उस्मान ख्वाजा को आउट किया. ख्वाजा के आउट होते ही भारतीय टीम खुशी से झूम उठी लेकिन कोच राहुल द्रविड़ ने जिस अंदाज में सेलिब्रेट किया है उसे देख हैरान रह जाएंगे. 

राहुल द्रविड़ का ऐसा अंदाज देखा नहीं होगा पहले 
राहुल द्रविड़ आम तौर पर बेहद शांत रहते हैं और उन्हें क्रिकेट के सबसे अच्छा व्यवहार करने वाले खिलाड़ियों में गिना जाता है. हालांकि सिराज के विकेट लेने के बाद द्रविड़ काफी खुश थे और उन्होंने जैसे सेलिब्रेट किया उनका वैसा अंदाज बहुत कम दिखता है. टीम इंडिया के कोच अपनी खुशी जाहिर करने से खुद को रोक नहीं सके. 

यह भी पढ़ें: KS Bharat का ये कारनामा देख Dhoni को करने लगेंगे Miss, देखें लाबुशेन को कैसे किया चलता

कोच राहुल द्रविड़ के इस अंदाज ने फैंस को थोड़ा हैरान किया है लेकिन उनको इतना खुश देखकर सबको अच्छा लग रहा है. 

टीम इंडिया ने मैच में बना ली है मजबूत पकड़ 
नागपुर टेस्ट का पहला दिन अब तक भारत के नाम रहा है. टीम इंडिया के गेंदबाजों ने कमाल दिखाया है और किसी भी कंगारू बल्लेबाज को टिकने का मौका नहीं दिया. 160 रनों पर मेहमान टीम के 6 विकेट गिर चुके हैं. जडेजा ने 3 विकेट लिए जबकि अश्विन को एक सफलता मिली है. मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज ने भारतीय टीम के लिए 1-1 विकेट लिया. 

यह भी पढे़ं: Ind Vs Aus: नागपुर टेस्ट में मोहम्मद शमी ने रचा इतिहास, कपिल देव-जहीर खान के क्लब में हुए शामिल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement