Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs Aus 1ST Test: टेस्ट शुरू होने से पहले ही नागपुर में पिच पर मच गया बवाल, राहुल द्रविड़ एक्शन मोड में

Rahul Dravid Nagpur Test Pitch: भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज में पिच को लेकर बवाल बढ़ गया है. कोच राहुल द्रविड़ नागपुर पिच से खुश नहीं हैं.

Ind Vs Aus 1ST Test: टेस्ट शुरू होने से पहले ही नागपुर में पिच पर मच गया बवाल, राहुल द्रविड़ एक्शन मोड में

Ind Vs Aus Nagpur Test Pitch 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज (Ind Vs Aus Test) से पहले भी पिच पर बवाल शुरू हो गया है. नागपुर टेस्ट से पहले ही पिच पर घमासान मच गया है. बताया जा रहा है कि कोच राहुल द्रविड़ ने पिच पर नाखुशी जताई है और क्यूरेटर को नए सिरे से पिच तैयार करने का निर्देश दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो हरी घास वाली पिच देखकर टीम इंडिया के कोच नाराज हो गए थे. अब इस पिच पर मुकाबला नहीं खेला जाएगा और नए सिरे से पिच तैयार की जा रही है. 

घास वाली पिच से नाराज हैं राहुल द्रविड़ 
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो घास वाली पिच से कोच राहुल द्रविड़ खुश नहीं थे और इसलिए अब क्यूरेटर नए सिरे से पिच (Ind Vs Aus Test) बना रहे हैं. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक अब ऐसी पिच बनाई जा रही है जो स्पिन ट्रैक होगी और स्पिनर्स को उस पर खासी मदद मिलेगी. स्पिनर्स के लिए मददगार पिच को देखते हुए टीम इंडिया के प्लेइंग 11 में कई स्पिनर्स दिख सकते हैं. आर अश्विन और रवींद्र जडेजा जैसे अनुभवी स्पिन ऑलराउंडर हैं और चाइनामैन कुलदीप यादव भी हैं. इसके अलावा स्पिन ऑलराउंडर के तौर पर अक्षर पटेल का भी विकल्प है. 

यह भी पढ़ें: सूर्या का नया पता है '63' नंबर, IND vs AUS टेस्ट में मिला डेब्यू का मौका तो दिखेगा ये नया रूप

2004 में भी पिच को लेकर हुई थी काफी किचकिच 
नागपुर में पिच को लेकर घमासान पहली बार नहीं हो रहा है. साल 2004 में ऑस्ट्रेलिया बनाम भारत टेस्ट सीरीज में नागपुर में हुए टेस्ट में टीम इंडिया को करारी हार मिली थी. उस वक्त भी घास वाली पिच से तत्कालीन कप्तान सौरव गांगुली बहुत नाराज हुए थे. इसके अलावा अभी हाल ही में खत्म हुई भारत बनाम न्यूजीलैंड टी20 सीरीज में भी रांची और लखनऊ की पिच से सीरीज के कप्तान हार्दिक पंड्या काफी नाराज थे. पंड्या की नाराजगी के बाद लखनऊ के क्यूरेटर को ही बर्खास्त कर दिया. 

यह भी पढ़ें: सिर्फ 300 रुपए में देखें भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टेस्ट, जानें कैसे बुक करें टिकट

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement