Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs AUS: चेन्नई में अबूझ पहेली बने रविंद्र जडेजा, ऑस्ट्रेलिया बल्लेबाजों की उड़ाई धज्जियां, देखें वीडियो

ICC Cricket World Cup 2023: चेन्नई में खेले जा रहे भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे वर्ल्डकप के एक मुकाबले में रविंद्र जडेजा ने ऑस्ट्रेलियाई मिडल ऑर्डर को ध्वस्त कर दिया.

IND vs AUS: चेन्नई में अबूझ पहेली बने रविंद्र जडेजा, ऑस्ट्रेलिया बल्लेबाजों की उड़ाई धज्जिय��ां, देखें वीडियो

ind vs aus ravindra jadeja oustanding bowling against australia in chennai kuldeep yadav rohit sharma virat

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: 5 बार की विश्व चैंपियन ऑस्ट्रेलिया चेन्नई में रविंद्र जडेजा की फिरकी का जवाब ढूंढने में लगी है. जडेजे ने अपने 6 ओवर में 18 रन देकर तीन बल्लेबाजों को आउट कर दिया है. उन्होंने सबसे पहले स्टीव स्मिथ को आउट किया. उसके बाद उनके सबसे शानदार बल्लेबाजों में से एक मार्नस लाबुशेन को पवेलियन भेजा. इसके कुछ ही देर बाद विकेट कीपर बल्लेबाज एलैक्स कैरी को LBW कर ऑस्ट्रेलिया की आधी टीम को पवेलियन भेज दिया. 

ये भी पढ़ें: मैदान में घुसा जार्वो 69 तो फैंस बोले रोहित शर्मा की सेंचुरी पक्की, जानें पूरा मामला

जडेजा कैसे बन गए चपॉक में सबसे खतरनाक

रविंद्र जडेजा ने चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में शानदार गेंदबाजी की और उन्होंने आते ही ऑस्ट्रेलिया की बल्लेबाजी लाइन अप में सेंध लगा दिया. उन्होंने लगातार आगे की तरफ लेंथ रखी और बल्लेबाजों को परेशान किया. जड्डू ने ड्राइव कराने की कोशिश, सबसे ज्यादा गुड लेंथ पर गेंदबाजी की, स्टंप लाइन पर गेंद रखी और सबसे अहम की वह स्पीड के साथ गेंदबाजी कर रहे थे. यही वजह है कि जडेजा चेन्नई में ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों के लिए अबूझ पहेली साबित हुए. उनके सामने लाबुशेन से लेकर स्मिथ तक घुटने टेकने पर मजबूर हो गए. 

IND vs AUS के लिए भारत की प्लेइंग 11

 रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन, विराट कोहली, केएल राहुल (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, रवींद्र जाडेजा, आर अश्विन, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी.

IND vs AUS के लिए ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग 11

डेविड वॉर्नर, मिचेल मार्श, मार्नस लाबुशेन, ग्लेन मैक्सवेल, ऐलेक्स कैरी (विकेटकीपर), कैमरन ग्रीन, पैट कमिंस (कप्तान), मिचेल स्टार्क, ऐडम जैम्पा, जॉश हेजलवुड.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement