Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs Aus: रवींद्र जडेजा ने मैदान के बाहर ऑस्ट्रेलिया को किया सरप्राइज, इस खिलाड़ी को कर रहे हैं अब फॉलो 

Ravindra Jadeja Insta Story: रवींद्र जडेजा अपने शानदार प्रदर्शन के बाद इंस्टा पोस्ट की वजह से चर्चा में हैं. उन्होंने नाथन लायन को फॉलो किया है.

Ind Vs Aus: रवींद्र जडेजा ने मैदान के बाहर ऑस्ट्रेलिया को किया सरप्राइज, इस खिलाड़ी को कर रहे हैं अब फॉलो 

Ravindra Jadeja Follows Nathan Lyon On Insta

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रवींद्र जडेजा अपने बेहतरीन खेल के साथ सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से भी चर्चा में रहते हैं. अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर कर फैंस को बताया है कि वह 24 घंटे के लिए ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर नाथन लायन को फॉलो कर रहे हैं. दिल्ली टेस्ट (Ind Vs Aus 2ND Test)  के दौरान उनकी और नाथन लायन के बीच मैदान पर मजेदार बातचीत स्टंप माइक पर कैद हुई थी. 

रवींद्र जडेजा ने नाथन लायन को इंस्टाग्राम पर किया फॉलो 
दरअसल दिल्ली टेस्ट के दौरान रवींद्र जडेजा और नाथन लायन की बातचीत स्टंप माइक पर कैद हो गई थी. जडेजा इसमें लायन से कह रहे थे कि आप इंस्टाग्राम पर किसी को फॉलो नहीं करते हैं. क्या एक दिन के लिए मुझे फॉलो करेंगे. 

नाथन लायन को रवींद्र जडेजा ने 24 घंटे के लिए किया फॉलो

इसके बाद जडेजा ने ऑस्ट्रेलिया के स्पिनर को फॉलो करना शुरू कर दिया है. दिल्ली टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा है. रवींद्र जडेजा को उनके उम्दा प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच का खिताब दिया गया. 

यह भी पढ़ें: Prithvi Shaw को मिला बचपन के दोस्त का साथ, सचिन तेंदुलकर के लाडले ने कहा, 'तुम्हारे साथ हूं हमेशा'

वापसी के बाद रवींद्र जडेजा हैं शानदार फॉर्म में 
महीनों तक चोट की वजह से गेम से दूर रहने के बाद रवींद्र जडेजा ने बेहतरीन वापसी की है. उन्होंने अब तक 2 टेस्ट मैच की 4 पारियों में 17 विकेट झटके हैं. साथ ही वह लगातार दोनों टेस्ट में प्लेयर ऑफ द मैच भी बने हैं. फैंस को उम्मीद है कि बचे हुए दोनों टेस्ट में भी वह शानदार प्रदर्शन करेंगे. ऑस्ट्रेलिया के साथ टेस्ट सीरीज के बाद वनडे सीरीज भी है और उसके बाद आईपीएल का लंबा टूर्नामेटें है. 

यह भी पढ़ें: शाहीन शाह अफरीदी की टीम ने भारत को नीचा दिखाने के लिए किया घटिया ट्वीट, फैंस ने दी हद में रहने की चेतावनी

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement