Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs Aus: हार के बाद रोहित शर्मा का बयान तो सुनिए, 3 दिन में हारकर हम टेस्ट क्रिकेट को बना रहे मजेदार

Rohit Sharma Press Confrence: इंदौर टेस्ट में 9 विकेट से हारने के बाद टीम इंडिया के कप्तान प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिए अपने जवाब की वजह से चर्चा में हैं.

Ind Vs Aus: हार के बाद रोहित शर्मा का बयान तो सुनिए,  3 दिन में हारकर हम टेस्ट क्रिकेट को बना रहे मजेदार

Rohit Sharma Ind Vs Aus 3RD Test

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज (Ind Vs Aus 3rd Test) में तीसरा मुकाबला ऑस्ट्रेलिया ने 9 विकेट से जीत लिया है. इस जीत के साथ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भी ऑस्ट्रेलिया पहुंच गई है. मैच के बाद मीडिया से बात करते हुए रोहित शर्मा ने कई सवालों के जवाब दिए. हालांकि उन्होंने टेस्ट मैच जल्दी खत्म हो जाने पर अजीब जवाब दिया है. भारतीय कप्तान का जवाब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

रोहित शर्मा ने दिया टेस्ट मैच जल्दी खत्म होने पर जवाब 
रोहित शर्मा से जब मीडिया ने 3 दिन में मैच खत्म होने पर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि हम टेस्ट मैच को रोमांचक बना रहे हैं. उन्होंने कहा, 'अब तो भारत के बाहर भी टेस्ट मैच पांच दिन तक नहीं चल रहे हैं. 3 दिन में मैच खत्म करके हमने टेस्ट को पहले से रोमांचक बनाया है. पिछले 2 टेस्ट भी 3 दिन में खत्म हो गए थे. हम तो चाहते हैं कि लोगों को दिन में ही मैच खत्म होने का मजा मिले.' 

यह भी पढ़ें: Ind Vs Aus: भारत की हार के लिए जिम्मेदार हैं ये 5 खिलाड़ी, कर लिया होता कुछ तो नहीं कटती नाक

इंदौर की पिच पर खेलने के अनुभव को बताया चुनौती भरा 
कप्तान रोहित शर्मा ने इंदौर की पिच पर पूछे सवाल के जवाब में कहा कि इस पिच पर खेलने का फैसा सामूहिक तौर पर हमने लिया था. उन्होंने कहा, 'हम जानते हैं कि यह पिच मुश्किल है और इस पर खेलना चनौतीपूर्ण होगा. हम ऐसी चुनौतियों के लिए तैयार हैं. हमें इस तरह की पिच पर खेलकर अपनी ताकत और कमजोरियों को पहचानना है. मुकाबला रोमांचक था और ऑस्ट्रेलिया इस जीत की हकदार है.'

यह भी पढ़ें: Ind Vs Aus: इंदौर टेस्ट में जीत के साथ ऑस्ट्रेलिया का कमबैक, WTC फाइनल के लिए भी बढ़ा भारत का इंतजार

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement