Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs Aus 4th Test: सीरीज बराबरी करने के लिए ऑस्ट्रेलिया की खास रणनीति, एक ही शॉट खेलने पर जमकर बहाया पसीना 

Steve Smith Sweep Shot: नागपुर और दिल्ली टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया की लुटिया स्वीप शॉट खेलने की कोशिश ने डुबोई थी. अब कंगारू टीम इसी शॉट पर मेहनत कर रही.

Ind Vs Aus 4th Test: सीरीज बराबरी करने के लिए ऑस्ट्रेलिया की खास रणनीति, एक ही शॉट खेलने पर जमकर बहाया पसीना 

Ind Vs Aus 4Th Test

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज (Ind vS Aus Test) का चौथा और आखिरी मुकाबला अहमदाबाद में 9 मार्च से खेला जाएगा. दोनों ही टीमों के लिए यह निर्णायक मुकाबला है. भारतीय टीम मैच जीतती है तो ट्रॉफी पर कब्जा करेगी और वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में जगह भी पक्की कर लेगी. ऑस्ट्रेलिया की कोशिश सीरीज बराबरी पर खत्म करने की होगी. पहले दो टेस्ट हारने के बाद मेहमान टीम आखिरी मुकाबले में अपनी कमजोरी पर खासी मेहनत कर रही है. 

नेट्स पर खिलाड़ियों ने स्वीप शॉट पर बहाया पसीना 
नेट्स पर कंगारू टीम के खिलाड़ियों ने काफी देर तक पसीना बहाया और जमकर मेहनत की. स्वीप और रिवर्स स्वीप खेलने की प्रैक्टिस करते ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी नजर आए. कार्यवाहक कप्तान स्टीव स्मिथ तो काफी देर तक इन दोनों शॉट्स पर मेहनत करते दिखे. दिल्ली टेस्ट (Ind Vs Aus Test) में स्वीप खेलने के चक्करमें शीर्ष क्रम के कई बल्लेबाजों ने अपना विकेट गंवाया था जिसकी ऑस्ट्रेलियाई मीडिया में काफी आलोचना भी हुई थी. 

यह भी पढ़ें: Ind Vs Aus: अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम से हुई इंग्लैंड को जलन, ट्विटर पर फैंस ने कैसे धो डाला

Ind Vs Aus 4TH Test भारत के लिए करो या मरो का मुकाबला 
अहमदाबाद में खेला जाने वाला चौथा टेस्ट भारतीय टीम के लिए करो या मरो का मुकाबला है. 2-1 से लीड लेने के बाद अगर टीम पिछड़ती है तो इसे कप्तान और खिलाड़ियों के लिए बहुत बड़ी असफलता मानी जाएगी. दूसरी ओर भारत सीरीज जीतने का मौका भी गंवा देगी. जीत के साथ भारत वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023 के फाइनल में जगह बनाने वाली पहली दूसरी टीम बन जाएगी. इंदौर टेस्ट जीतकर ऑस्ट्रेलिया फाइनल में जगह बना चुकी है.

यह भी पढ़ें: होली के रंग में डूबे क्रिकेटर्स, रोहित शर्मा से लेकर RCB W तक में कैसे मना त्योहार यहां देखें   

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement