Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs AUS Test: ऑस्ट्रेलिया ने भारत को याद दिलाई 36 वाली पारी, Aakash Chopra का जवाब सुन तिलमिला जाएंगे कंगारू

India vs Australia Test 2023: एडिलेड की दूसरी पारी में 36 रन पर आउट होने के बाद भारत ने शानदार वापसी की और सीरीज को 2-1 से अपने नाम किया.

IND vs AUS Test: ऑस्ट्रेलिया ने भारत को याद दिलाई 36 वाली पारी, Aakash Chopra का जवाब सुन तिलमिला जाएंगे कंगारू

ind vs aus test cricket austrailia shares india 36 all out video on twitter aakash chopra trolled them

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी (Border Gavaskar Trophy) की शुरुआत 9 फरवरी से होने जा रही है. इस सीरीज का पहला मुकाबला (IND vs AUS 1st Test) नागुपर (Nagpur Test) में खेला जाएगा. ऑस्ट्रेलियाई टीम भी नागपुर पहुंच चुकी है और अभ्यास शुरू कर दिया है. उससे पहले कंगारुओं ने माइंड गेम खेलना शुरू कर दिया है. पहले पिच का रोना फिर हार के बहाने ढूंढना. जब कुछ काम नहीं आया तो क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने अब अपने ट्विटर अकाउंट से भारत की उस पारी की वीडियो शेयर की है जिसमें टीम इंडिया सिर्फ 36 रन पर सिमट गई थी. 

इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले महामुकाबले में कौन मारेगा बाजी, भारत में देखें लाइव  

एडिलेड में खेले गए 2020-21 बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के पहले मुकाबले में भारतीय टीम ने पहली पारी में 244 रन बनाए और ऑस्ट्रेलिया को 191 पर ढेर कर 53 रन की बढ़त हासिल कर ली. ऐसा लग रहा था कि भारतीय टीम सीरीज की जीत के साथ आगाज करने वाली है लेकिन दूसरी पारी में जो हुआ और वर्ल्ड क्रिकेट को भी उम्मीद नहीं थी. जो लाइव मैच नहीं देख रहा था उसे यकिन नहीं हो रहा था कि भारतीय टीम 36 रन पर ही ऑल आउट हो गई है.

एक भी बल्लेबाज नहीं छू सका दहाई का आंकड़ा

टीम को कोई भी बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू सका था. उसी पारी को क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने अपना ऑफिशियल अकाउंट से शेयर किया है और लिखा, " 36 रन पर ऑलआउट, बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी की शुरुआत गुरुवार से. इस पर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने ऐसा रिप्लाई दिया जिसे पढ़कर कंगारू तिलमिला जाएंगे. 

आकाश चोपड़ा ने कंगारुओं से उस सीरीज का रिजल्ट पूछ लिया. आपको बता दें कि भारतीय टीम ने पहला टेस्ट गंवाने के बाद दो मुकाबलों में शानदार जीत हासिल की और एक मुकाबले में पिछड़ने के बाद कंगारुओं के मुंह जीत का स्वाद नहीं लगने दिया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement