Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'रवींद्र जड़ेजा कमजोर स्पिनर, चहल को पीटना सबसे आसान', पाकिस्तानी खिलाड़ी का भारतीय स्पिनर्स पर बेतुका बयान

Abdur Rehman on Ravindra Jadeja: पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी ने बताया कि जडेजा कितने खराब स्पिनर थे लेकिन धोनी की कप्तानी में उनमें काफी सुधार आया.

'रवींद्र जड़ेजा कमजोर स्पिनर, चहल को पीटना सबसे आसान', पाकिस्तानी खिलाड़ी का भारतीय स्पिनर्स पर बेतुका बयान

ind vs aus test pakistan ex cricketer abdur rehman reaction on ravindra jadeja yuzvendra chahal bgt 2023

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच खेली जा रही चार मैचों की टेस्ट सीरीज (IND vs AUS Test 2023) का तीसरा मुकाबला इंदौर (Indore Test) में खेला जाएगा. इससे पहले भारत ने पहले दोनों टेस्ट जीतकर बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी (Border Gavaskar Trophy 2023) अपने नाम कर ली. पहले दोनों मुकाबलों में भारतीय स्पिनर्स का जलवा देखने को मिला. खासकर रवींद्र जडे़जा (Ravindra Jadeja) ने पहले दो मुकाबलों में 17 विकेट हासिल कर अपनी वापसी को यादगार बना दिया. हालांकि पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी को रवींद्र जडेजा की काबिलियत पर शक था. उन्होंने कहा कि जब वह आए थे तो उनका खेलना बड़ा आसान था. 

पंत ने दिया अपनी फिटनेस पर अपडेट, बताया कब होगी वापसी, दिल्ली कैपिटल्स के लिए भी कही ये बात  

पाकिस्तान के प्रैंकस्टर नादिर अली के साथ यूट्यूब चैनल पर एक पॉडकास्ट पर बोलते हुए पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर अब्दुर रहमान ने भारत के सबसे खराब स्पिनर्स में जड़ेजा और चहल का नाम लिया. हालांकि उन्होंने ये भी बताया कि खिलाड़ी अपने देश के लिए खेलता है वह कभी भी खराब नहीं होता है. उन्होंने कहा कि अपने करियर की शुरुआत में जडेजा एक खराब गेंदबाज थे और पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी के मार्गदर्शन में वह दुनिया के नंबर वन गेंदबाज बन गए. उन्होंने चहल को सबसे खराब गेंदबाज बताया. 

'शुरू में खराब स्पिनर थे जडेजा'

अब्दुर रहमान ने कहा, "जडेजा जब शुरू में आया था वो फरिक स्पिनर था. एक कमजोर गेंदबाज था. आप उसे आसानी से मार कर सकते थे. उसकी गेंदों में कोई जान नहीं होती थी और गेंद को ज्यादा स्पिन भी नहीं मिलती थी. उसे देखकर लगता था कि वह लंबी रेस का घोड़ा नहीं है." आपको बता दें कि जड़ेजा ने हाल ही में गेंद के साथ बल्ले से भी कमाल किया और वह दुनिया से नंबर वन टेस्ट ऑलराउंडर बन गए हैं. भारतीय टीम अब सीरीज का तीसरा मुकाबला इंदौर में 1 मार्च से खेलेगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement