Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs AUS Test: ऑस्ट्रेलिया ने भारत के साथ सीरीज के लिए की टीम अनाउंस, खतरनाक बॉलर नागपुर टेस्ट से बाहर

Australia vs India Test: 4 टेस्ट मैच की बॉर्डर-गावस्कर सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया ने टीम का ऐलान कर दिया है. पहले टेस्ट में मिचेल स्टार्क नहीं खेलेंगे.

Ind Vs AUS Test: ऑस्ट्रेलिया ने भारत के साथ सीरीज के लिए की टीम अनाउंस, खतरनाक बॉलर नागपुर टेस्ट से बाहर

Australia squad For Ind Vs Aus Test Series

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी (Border Gavaskar trophy) के लिए ऑस्ट्रेलिया ने 18 सदस्यों की टीम घोषित कर दी है. 9 फरवरी से शुरू हो रहे 4 टेस्ट मैचों की सीरीज दोनों ही देशों के लिए महत्वपूर्ण है. इस सीरीज में हार-जीत का असर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप पर भी पड़ेगा. 18 सदस्यों की टीम में युवा टॉड मर्फी को जगह मिली है जबकि पहले मैच में तूफानी मिचेल स्टार्क नहीं खेलेंगे. स्टार्क को साउथ अफ्रीका के साथ दूसरे टेस्ट के दौरान चोट लग गई थी. 

4 स्पिनर्स के साथ आएगी पैट कमिंस की टीम 
पैट कमिंस ही सीरीज में कप्तान हैं और भारतीय पिचों को देखते हुए 4 स्पिनर्स के साथ ऑस्ट्रेलियाई टीम आ रही है. नाथन लियोन, एश्टन एगर, मिशेल स्वेपसन और टॉड मर्फी टीम में स्पिन गेंदबाजी का नेतृ्त्व करेंगे. साथ ही चोटिल कैमरन ग्रीन भी टीम के साथ रहेंगे लेकिन फिलहाल उनकी इंजरी कब तक पूरी तरह से ठीक हो जाएगी इसकी जानकारी नहीं है. दोनों टीमों के बीच कुल 4 टेस्ट खेला जाना है. 

 

यह भी पढ़ें: शॉपिंग का शौक नहीं, कभी नहीं खरीदी कार...बर्थडे पर राहुल द्रविड़ के बारे में जानें 5 खास बातें  

टेस्ट टीम: पैट कमिंस (कप्तान), डेविड वार्नर, ट्रेविस हेड, उस्मान ख्वाजा, मार्नस लाबुशेन, स्टीव स्मिथ, पीटर हैंड्सकॉम्ब, मैथ्यू रेनशॉ, एश्टन एगर, स्कॉट बोलैंड, एलेक्स केरी, कैमरन ग्रीन, जोश हेजलवुड, , नाथन लियोन, लांस मॉरिस, टॉड मर्फी, मिचेल स्टार्क, मिचेल स्वेपसन,

ऐसा है बॉर्डर-गावस्कर सीरीज का शेड्यूल
9 फरवरी-13 फरवरी, पहला टेस्ट, नागपुर
17 फरवरी-21 फरवरी, दूसरा टेस्ट, दिल्ली
1 मार्च-5 मार्च- तीसरा टेस्ट, धर्मशाला
9 मार्च-13 मार्च, चौथा टेस्ट, अहमदाबाद

यह भी पढ़ें: David Warner भी RRR के नाटू-नाटू गाने के फैन, Golden Globe Award पर यूं दी बधाई 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement