Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs Aus: विराट कोहली ने टपकाया स्टीव स्मिथ का कैच, फैंस को यकीन नहीं हो रहा किंग कर सकते हैं ऐसी गलती

Virat Kohli Miss Steve Smith Catch: विराट कोहली की गिनती सर्वश्रेष्ठ फील्डर के तौर पर भी होती है. हालांकि आज के मैच में उन्होंने आसान कैच मिस कर दिया.

Ind Vs Aus: विराट कोहली ने टपकाया स्टीव स्मिथ का कैच, फैंस को यकीन नहीं हो रहा किंग कर सकते हैं ऐसी गलती

Virat Kohli Miss Catch Ind Vs Aus Test

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: नागपुर टेस्ट (Ind Vs Aus Test) में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को बैक टू बैक दो झटके दिए थे. फैंस को उम्मीद थी कि जल्दी ही और विकेट गिरेंगे और स्टीव स्मिथ के रूप में यह मौका भी हाथ आया था. हालांकि 6 रन पर खेल रहे स्मिथ का आसान सा कैच विराट कोहली ने टपका दिया और फैंस को यकीन नहीं हो रहा है कि किंग कोहली ऐसी गलती कर सकते हैं. सोशल मीडिया पर इस कैच मिस होने को लेकर काफी चर्चा हो रही है. 

6 रन पर कोहली ने स्लिप में छोड़ा स्मिथ का कैच 
स्टीव स्मिथ 6 रन पर खेल रहे थे और बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में गलती कर बैठे थे. भारतीय फैंस खुशी से झूम उठे क्योंकि उन्हें लगा कि यह तीसरा विकेट मिलना ही है लेकिन विराट कोहली के हाथों से गेंद छिटक गई और कैच मिस हो गया.  

विराट कोहली के फैंस को इस पर यकीन नहीं हो रहा है कि ऐसी गलती बेहतरीन फील्डर कोहली कर सकते हैं. अब देखना है कि इस मैच में स्मिथ बड़ा स्कोर बना पाते हैं या नहीं. 

यह भी पढ़ें: Ind Vs Aus: कमबैक मैच में धांसू लुक के साथ छा गए सर रवींद्र जडेजा, ट्विटर पर देखें कैसे फैंस हो रहे क्रेजी

 कुछ फैंस लगा रहे हैं कोहली की क्लास

विराट कोहली की गिनती दुनिया के बेहतरीन फील्डर्स में होती है और स्टीव स्मिथ टेस्ट क्रिकेट के खतरनाक बल्लेबाजों मे शुमार हैं. हाल ही में उन्होंने बीबीएल में भी दो शतक लगाए हैं. इस वक्त वह अच्छी फॉर्म में हैं. ऐसे वक्त में उनका कैच छोड़ने की वजह से कुछ फैंस काफी नाराज हो गए हैं. 

यह भी पढ़ें: AUS vs IND Test: सिराज और शमी ने झटके विकेट, ऑस्ट्रेलिया के दोनों ओपनर्स आउट

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement