Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs Aus: विराट कोहली की तकनीक को इस दिग्गज ने बताया खराब, फॉर्म को लेकर जो कहा उस पर फैंस हो सकते हैं नाराज

Sunil Gavaskar On Virat Kohli: विराट कोहली की बल्लेबाजी पर सुनील गावस्कर ने नाराजगी जाहिर की है. उन्होंने उनकी बैटिंग तकनीक पर भी सवाल उठाया है. 

Ind Vs Aus: विराट कोहली की तकनीक को इस दिग्गज ने बताया खराब, फॉर्म को लेकर जो कहा उस पर फैंस हो सकते हैं नाराज

Virat Kohli Ind Vs Aus 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरे वनडे (Ind Vs Aus 2nd ODI) में टीम इंडिया के धुरंधर फ्लॉप रहे. विराट कोहली से बड़ी पारी की उम्मीद थी लेकिन नाथन एलिस ने उन्हें 31 रन के स्कोर पर आउट कर दिया था. कोहली के आउट होने के तरीके पर सुनील गावस्कर ने नाराजगी जाहिर की और उन्हें तकनीक पर काम करने की सलाह दी है. पूर्व क्रिकेटर ने कहा कि आने वाले बड़े टूर्नामेंट देखते हुए भारत के सीनियर बल्लेबाज को जल्द से जल्द इस पर काम करना चाहिए. 

विराट कोहली को तकनीक पर काम करने की दी सलाह
सुनील गावस्कर ने कमेंट्री के दौरान कहा कि विराट कोहली बार-बार एक ही गलती दोहरा रहे हैं. वह लाइन के पार खेलने के चक्कर में आउट हो जा रहे है. विराट कोहली आजकल लाइन के पार खेल रहे हैं. उन्हें अपनी इस शैली पर विचार करना चाहिए. पिछले कुछ वक्त में उन्होंने स्क्वायर लेग की ओर यहां तक ​​कि मिड ऑन की ओर खेलने के लिए नहीं देखा है. उनकी यह तकनीक उनके लिए मुश्किल बनते जा रही है. उन्हें इस पर सोचना चाहिए और काम करना चाहिए.

यह भी पढ़ें: IPL: बैन के 10 साल बाद श्रीसंत की हो रही है आईपीएल में वापसी, जानें किस टीम की जर्सी में दिखेंगे विवादित पेसर

विराट कोहली के लिए गावस्कर ने कही खास बात 
सुनील गावस्कर ने कमेंट्री के दौरान कहा कि इस साल होने वाले वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की सारी उम्मीदें विराट कोहली और रोहित शर्मा जैसे खिलाड़ियों से ही है. ऐसे में इन दोनों सीनियर्स को अब समय रहते अपनी सारी कमजोरियों को दूर कर लेना चाहिए.  पूर्व क्रिकेटर ने यह भी कहा कि विराट उम्दा खिलाड़ी हैं और वह इससे आसानी से उबर सकते हैं.

यह भी पढ़ें: WPL 2023: गुजरात जायंट्स पर भड़की कैरेबियाई खिलाड़ी, मैनेजमेंट को बताया झूठा, लगाए गंभीर आरोप

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement