Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs Aus: विराट कोहली ने कंगारुओं को सबक सिखाने के लिए की खास तैयारी, दूर की सबसे बड़ी कमजोरी 

Virat Kohli Catch Pratice: विराट कोहली की गिनती दुनिया के सर्वश्रेष्ठ फील्डर के तौर पर होती है. बतौर फील्डर उनका प्रदर्शन नागपुर टेस्ट में लचर था.

Ind Vs Aus: विराट कोहली ने कंगारुओं को सबक सिखाने के लिए की खास तैयारी, दूर की सबसे बड़ी कमजोरी 

Virat Kohli Catch Practice Ind Vs Aus 2nd Test

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: नागपुर टेस्ट में विराट कोहली बल्ले से रन नहीं बना सके और स्लिप में फील्डिंग करते हुए भी उन्होंने दो आसान कैच छोड़ दिए थे. दुनिया के सबसे जुझारू खिलाड़ियों में शुमार कोहली ने अब इसका तोड़ ढूंढ निकाला है. दिल्ली में दूसरे टेस्ट (Ind Vs Aus) से पहले उन्होंने खास तौर पर अपनी इस कमजोरी को दूर करने पर काम किया है. उन्होंने स्लिप में काफी देर तक अलग-अलग एंगल से कैच करने की प्रैक्टिस की है. 

Virat Kohli Ind Vs Aus 2nd Test 
भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया सीरीज का दूसरा टेस्ट विराट कोहली के होमग्राउंड दिल्ली में खेला जाना है. मैच से पहले मंगलवार को कोहली ने देर तक अरुण जेटली स्टेडियम ग्राउंड में प्रैक्टिस की. उन्होंने बल्लेबाजी के साथ खास तौर पर स्लिप में फील्डिंग का भी अभ्यास किया. इस दौरान उनके साथ टीम के ओपनर ईशान किशन और फील्डिंग कोच टी दिलीप भी मौजूद थे. सोशल मीडिया पर नागपुर टेस्ट में उनके दो आसान कैच टपकाने की काफी आलोचना हुई थी. 

यह भी पढ़ें: Sania Mirza बनीं RCB की मेंटॉर तो फैंस ने अनुष्का शर्मा को बॉलिंग कोच बनाने की कर दी मांग, आप भी देखें

दिल्ली में विराट का रिकॉर्ड रहा है शानदार 
अगर विराट कोहली के निजी प्रदर्शन की बात की जाए तो अपने होमग्राउंड पर उनके बल्ले से धुआंधार रन बनते हैं. 2017 में श्रीलंका के खिलाफ इसी ग्राउंड पर उन्होंने दोहरा शतक लगाया था. 243 रनों का उनका निजी सर्वाधिक स्कोर है और वह उन्होंने अपने घरेलू ग्राउंड पर बनाया है. इसके अलावा इस ग्राउंड पर उन्होंने टेस्ट में 2 अर्धशतक भी लगाए हैं. टेस्ट क्रिकेट में आखिरी शतक कोहली ने साल 2019 में लगाया था. फैंस को उम्मीद है कि दिल्ली में कोहली अपने घरेलू दर्शकों के सामने यह सूखा भी खत्म कर देंगे.

यह भी पढ़ें: दिल्ली में भारतीय बल्लेबाजों को रहना होगा सावधान, लौट रहा कंगारू खेमे का सबसे खतरनाक गेंदबाज

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement