Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs BAN: Ishan Kishan की होगी टीम इंडिया में वापसी! Shubman Gill का कटेगा पत्ता, सामने आया बड़ा अपडेट

IND vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज से शुभमन गिल का पत्ता कट सकता है और साथ ही ईशान किशन की टीम में वापसी की उम्मीदें बढ़ गई हैं.

Latest News
IND vs BAN: Ishan Kishan की होगी टीम इंडिया में वापसी! Shubman Gill का कटेगा पत्ता, सामने आया बड़ा अपडेट

IND vs BAN, शुभमन गिल-ईशान किशन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

भारत और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट और तीन टी20 मैचों की सीरीज खेली जानी है. टीम इंडिया को इस घरेलु सीरीज में पहले दो टेस्ट मैच खेलने है, जिसका आगाज 19 सितंबर से होगा. वहीं दूसरा टेस्ट 27 सितंबर से खेला जाएगा. टी20 सीरीज का आगाज 6 अक्टूबर से होगा. हालांकि भारतीय बोर्ड ने टेस्ट टीम का ऐलान कर दिया है. जबकि टी20 टीम की घोषणा अभी भी बाकी है. ऐसे खबरे आ रही हैं कि ईशान किशन की टीम इंडिया वापसी हो सकती है और वहीं शुभमन गिल का पत्ता कट सकता है. इसको लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है. भारतीय बोर्ड ने इसी साल किशन को अपनी कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट से बाहर रखा था. किशन अलावा गिल को लेकर भी बड़ा अपडेट सामने आ रहे हैं. 

किशन होगी टीम इंडिया में वापसी

आपको बता दें कि ईशान किशन की टीम इंडिया में वापसी होने की पूरी संभावना है. दरअसल, बोर्ड ने इस साल उन्हें अपनी कॉन्ट्रै्क्ट लिस्ट से बाहर रखा था. लेकिन अब उनकी वापसी की उम्मीदें काफी बढ़ गई हैं. बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए शुभमन गिल के अलावा कई खिलाड़ियों को आराम दिया जा सकता है. टी20 सीरीज से ऋषभ पंत को ब्रेक मिलने की पूरी संभावना है. अगर पंत को रेस्ट दिया जाता है, तो ईशान किशन की वापसी पक्की हो जाएगी. अब देखना ये है कि पंत को ब्रेक मिलता है और किशन की वापसी हो पाती है या नहीं.  

गिल के टी20 सीरीज से कटेगा पत्ता

बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, टी20 सीरीज से टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ियों को आराम दिया जाना है. क्योंकि बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज के बाद टीम को न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया से भी मुकाबले खेलने हैं. इसी वजह से शुभमन गिल को टी20 सीरीज से आराम दिया जा सकता है. गिल के अलावा जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज को भी रेस्ट देने की संभावना है. 

बीसीसीआई के एक सूत्र ने पीटीआई को बताया, 'हां शुभमन गिल को बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए रेस्ट दिया जाएगा. अगर आप मैचों को देखें तो तीन टी20 6 अक्टूर, 9 अक्टूबर और फिर आखिरी 12 अक्टूबर को होना है. उसके बाद 16 अक्टूबर से न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज शुरू होगी. बांग्लादेश और न्यूजीलैंड के बीच सीरीज का फासला सिर्फ 3 दिनों का है. इसी वजह से गिल को ब्रेक देना जरूरी है.'


यह भी पढ़ें- टीम इंडिया का बॉलिंग कोच बनने के बाद Morne Morkel ने किसे क्या था फोन? खुद किया खुलासा


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement