Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs BAN 2nd Test: Kuldeep Yadav की प्‍लेइंग-11 से किसने की छुट्टी? Umesh Yadav ने किया खुलासा

India vs Bangladesh Mirpur Test: दूसरे टेस्ट में बांग्लादेश की पहली पारी सिर्फ 227 रन पर सिमट गई, उमेश यादव और अश्विन ने 4-4 विकेट चटकाए.

IND vs BAN 2nd Test: Kuldeep Yadav की प्‍लेइंग-11 से किसने की छुट्टी? Umesh Yadav ने किया खुलासा

ind vs ban mirpur test cricket umesh yadav reveals reason behind dropping kuldeep yadav 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत और बांग्लादेश (India vs Bangladesh) के बीच मीरपुर (Mirpur Test) में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट (IND vs BAN 2nd Test) में कुलदीय यादव (Kuldeep Yadav) को प्लेइंग 11 से ड्रॉप करने पर कप्तान और टीम मैनेजमेंट पर कई सवाल खड़े हो गए. जिस गेंदबाज को पिछले टेस्ट में प्लेयर ऑफ द मैच का पुरुस्कार मिला हो, उसे ड्रॉप करना किसी के भी समझ से बाहर था. लेकिन पहले दिन का खेल खत्म होने के बाद बांग्लादेशी बल्लेबाजी लाइन-अप की कमर तोड़ने वाले उमेश यादव (Umesh Yadav) ने बताया कि कुलदीप यादव को क्यों टीम से बाहर किया गया. आपको बता दें कि कुलदीप ने पहले टेस्ट में 8 विकेट चटकाए थे और पहली पारी मे 40 रन की पारी भी खेली थी.

इंजमाम उल हक बनने जा रहे हैं भारतीय क्रिकेट सलेक्टर, जानिए क्या है इस बात का पूरा सच

मीरपुर टेस्ट में जब केएल राहुल ने प्लेइंग 11 का ऐलान किया तो उसमें कुलदीप यादव का नाम नहीं था. कुलदीप की जगह जयदेव उनादक को दूसरे टेस्ट में खिलाने का फैसला किया गया.  उमेश यादव ने पहले दिन का खेल खत्म होने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ‘‘यह आपके सफर का हिस्सा है. यह मेरे साथ भी हुआ है. कभी कभार आप अपने प्रदर्शन की वजह से टीम से बाहर होते हो और कभी कभार यह टीम मैनेजमेंट का फैसला होता है. आपको टीम की जरूरतों के हिसाब से चलना होता है. “यह उनके  (कुलदीप) लिए के लिए अच्छा है कि उन्होंने वापसी की और अच्छा प्रदर्शन किया.”

IPL 2023: आईपीएल नीलामी के लिए मंच तैयार, कब से लगेगी बोली और कैसे देखें लाइव सारी डिटेल जानें

बांग्लादेश के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टेस्ट में भारतीय गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की और पहले बल्लेबाजी कर रही बांग्लादेश को सिर्फ 227 रन पर ढेर कर दिया. बांग्लादेश के लिए मोमिनुल हक ने सबसे अधिक 84 रन की पारी खेली तो भारत के लिए उमेश यादव और रवि अश्विन ने 4-4 विकेट चटकाए. लगभग एक दशक बाद भारतीय टीम में वापसी कर रहे जयदेव उनादकट ने 16 ओवर में 50 रन देकर 2 विकेट झटके. पहले दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने बिना विकेट गंवाए 19 रन बना लिए थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement