Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs ENG 2nd Test: सरफराज खान की टीम इंडिया में एंट्री, केएल राहुल और रविंद्र जडेजा को होना पड़ा बाहर

India vs England 2nd Test: विशाखापट्टनम में 2 फरवरी के खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट से रविंद्र जडेजा और केएल राहुल को टीम इंडिया से बाहर होना पड़ा है.

Latest News
IND vs ENG 2nd Test: सरफराज खान की टीम इंडिया में एंट्री, केएल राहुल और रविंद्र जडेजा को होना पड़ा बा��हर

सरफराज खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा और विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल दूसरे टेस्ट से चोट की वजह से बाहर हो गए हैं. भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे 5 टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला 2 फरवरी से विशाखापट्टनम में खेला जाएगा. इन दोनों खिलाड़ियों की जगह टीम में तीन खिलाड़ी शामिल किए गए हैं. रविंद्र जडेजा की जगह वॉशिंगटन सुंदर को जगह मिली है तो टेस्ट टीम में जगह पाने के लिए बेकरार सरफराज खान को भी बुलाया आया है. इसके अलावा सौरभ कुमार को भी टीम इंडिया में जगह मिली है. 

ये भी पढ़ें: जसप्रीत बुमराह को ICC ने लगाई फटकार, ओली पोप के साथ मैदान पर किया था ये काम

रविंद्र जडेजा और केएल राहुल को इंग्लैंड के खिलाफ 2 फरवरी से शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट से बाहर कर दिया गया है. 
हैदराबाद में खेले गए पहले टेस्ट के चौथे दिन खेल के दौरान जडेजा को हैमस्ट्रिंग इंजरी हुई थी, जबकि राहुल ने दाहिने क्वाड्रिसेप्स में दर्द की शिकायत की है. बीसीसीआई की मेडिकल टीम दोनों की रिकवरी पर नजर रख रही है. इन दोनों की जगह सरफराज खान और वाशिंगटन सुंदर को भारतीय टीम में शामिल किया गया है. इसके अलावा सौरभ कुमार भी टीम में जगह बनाने में कामयाब हुए हैं.

राहुल और जडेजा ने पहले मैच में किया था प्रभावित

1 फरवरी से अहमदाबाद में इंग्लैंड लायंस के खिलाफ शुरू होने वाले तीसरे और अंतिम अनाधिकारिक टेस्ट के लिए भारत ए टीम में वाशिंगटन सुंदर की जगह सरांश जैन को शामिल किया गया. आवेश खान अपनी रणजी ट्रॉफी टीम मध्य प्रदेश के साथ यात्रा करना जारी रखेंगे और जरूरत पड़ने पर टेस्ट टीम में शामिल होंगे. हैदराबाद टेस्ट में खेले गए पहले टेस्ट में रविंद्र जडेजा ने 5 विकेट निकाले थे तो राहुल ने पहली पारी में कमाल की बल्लेबाजी की थी और 86 रन बनाए थे. इस पारी में जडेजा ने भी 87 रन की पारी खेली थी. दूसरी पारी में दोनों बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर पाए थे और भारतीय टीम को 28 रन से हार का सामना करना पड़ा था. 

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए भारतीय टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, यशस्वी जायसवाल, श्रेयस अय्यर, केएस भरत (विकेटकीपर), ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, मुकेश कुमार, जसप्रीत बुमराह, आवेश खान, रजत पाटीदार, सरफराज खान, वाशिंगटन सुंदर और सौरभ कुमार. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement