Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs Eng Mankad Debate: दीप्ति की 'गलती' पर अश्विन हो रहे ट्रोल, अब ऑफ स्पिनर ने दिया हीरो वाला जवाब 

Mankad Debate R Ashwin: भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरे वनडे में गेंदबाज दीप्ति शर्मा ने मांकडिंग आउट पर विवाद जारी है. अश्विन ने भी दिल की बात कही है.

Ind Vs Eng Mankad Debate: दीप्ति की 'गलती' पर अश्विन हो रहे ट्रोल, अब ऑफ स्पिनर ने दिया हीरो वाला जवाब 

mankad debate ashwin reaction

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत और इंग्लैंड की महिला टीम के बीच हुए तीसरे मैच (Ind Vs Eng) में दीप्ति शर्मा के माकडिंग (Deepti Sharma Mankad Debate) से आउट करने पर काफी विवाद हो रहा है. फैंस को उन्होंने फिर से अश्विन की याद दिला दी है और सोशल मीडिया पर भी वह ट्रेंड कर रहे हैं. शानदार बल्लेबाजी कर रही चार्लोट डीन को दीप्ति शर्मा ने मांकडिंग आउट कर भारत को जीत दिलाई है. हालांकि उनके ऐसा करने पर इंग्लैंड के फैंस ने उन्हें मैदान पर भी भला-बुरा कहा है. अब इस डिबेट में कई दिग्गज उतर गए हैं.

Ravichandran Ashwin on Mankad dismissal
2019 आईपीएल में मांकडिंग काफी ज्यादा चर्चा में था क्योंकि उस वक्त अश्विन ने इस तरीके से विपक्षी खिलाड़ी को आउट किया था. दीप्ति के ऐसा करने के बाद सोशल मीडिया पर फिर से बहस छिड़ गई है और अश्विन ट्रेंड कर रहे हैं. इसके बाद उन्होंने ट्विटर पर एक मजेदार ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा, 'ट्विटर पर अश्विन क्यों ट्रेंड कर रहा है? आज की रात एक और बॉलिंग हीरो है दीप्ति शर्मा.'

अश्विन ने भी भारतीय खिलाड़ी का सपोर्ट किया है. भारतीय महिला टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर भी दीप्ति के समर्थन में उतर चुकी हैं. उन्होंने कहा कि दीप्ति शर्मा ने खेल के नियमों से बाहर जाकर कुछ नहीं किया है. 

यह भी पढ़ें: हैदराबाद में बारिश तोड़ देगी सीरीज जीत का सपना? जानें पिच और मौसम का हाल  ​​​​​​

स्टुअर्ट ब्रॉड का ट्वीट, 'मैं ऐसा नहीं करता'
इंग्लैंड के खिलाड़ी स्टुअर्ट ब्रॉड ने मांकडिंग की आलोचना करते हुए कहा कि वह ऐसे आउट करना पसंद नहीं करेंगे. हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि उनसे अलग जिनके विचार हैं उसका भी सम्मान करते हैं. ब्रॉड ने ट्वीट किया, 'मांकड डिबेट मुझे काफी दिलचस्प लग रही है. दोनों ही तरफ से कई विचार हैं. हालांकि मैं निजी तौर पर इस तरीके से मैच जीतना पसंद नहीं करूंगा. साथ ही दूसरी तरह से सोचने वाले लोगों के लिए भी खुश हूं.'

झूलन के विदाई मैच में छा गया Mankad Debate
दरअसल शनिवार को इंग्लैंड और भारत के बीच सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला था. यह मैच झूलन गोस्वामी का बतौर खिलाड़ी भी अंतिम मैच था और इसमें मांकड़िंग आउट को लेकर काफी चर्चा हो रही है. इंग्लैंड की ओर से चार्लोट डीन शानदार बल्लेबाजी कर रही थीं और ऐसा लग रहा था कि मैच भारत के हाथों से फिसल सकता है. हालांकि दीप्ति ने मौके का फायदा उठाया और उन्हें मांकडिंग आउट कर दिया और भारत ने जीत के साथ अपनी सबसे अनुभवी गेंदबाज झूलन को विदाई दी है. 

यह भी पढे़ं: आरसीबी...आरसीबी का शोर मचाने वालों को विराट कोहली का सॉलिड जवाब, देखें वीडियो

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement