Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs ENG: धर्मशाला टेस्ट से पहले Rohit Sharma की हैलीकॉप्टर से हीरो जैसी एंट्री, सामने आया Viral Video

IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के आखिरी मुकाबले (IND vs ENG 5th Test) से पहले भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने अपना जलवा दिखाया है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रही है, जिसमें उन्होंने हीरो वाली एंट्री मारी है.

Latest News
IND vs ENG: धर्मशाला टेस्ट से पहले Rohit Sharma की हैलीकॉप्टर से हीरो जैसी एंट्री, सामने आया Viral Video

भारत बनाम इंग्लैंड, बीसीसीआई, रोहित शर्मा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी मुकाबला 7 मार्च से धर्मशाला में खेला जाएगा. इस मैच के लिए टीम इंडिया ने धर्मशाला में अपना अभ्यास सत्र शुरू कर दिया है. हालांकि टीम ने पहले ही सीरीज में 3-1 से अजेय बढ़त बना ली है, लेकिन टीम इस मैच को भी जीतने के लिए काफी मेहनत कर रही है. इस बीच कप्तान रोहित शर्मा की एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें हिटमैन ने एकदम हीरो वाली एंट्री मारी है. 

इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें टेस्ट के लिए टीम इंडिया अपनी तैयारियों में लग गई है. भारत और इंग्लैंड के बीच पांचवां मुकाबला गुरुवार 7 मार्च से खेला जाएगा. इस मैच को जीतने के लिए टीम इंडिया अपनी तैयारियों में लग गई है. इस बीच भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा भी धर्मशाला पहुंच गए हैं और टीम के साथ जुड़ गए हैं. लेकिन इस दौरान की एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें हिटमैन ने हीरो वाली एंट्री मारी है. इस वीडियो को फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं. 


यह भी पढ़ें- पाकिस्तान की एक बार फिर गिरी हुई हरकत, इटली में पैसे चुराकर भागा बॉक्सर


इस तरह हिटमैन ने मारी एंट्री

इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें टेस्ट से पहले रोहित शर्मा ने अपना जलवा दिखाया है. दरअसल, रोहित एक प्राइवेट हेलीकॉप्टर से धर्मशाला पहुंचे हैं, जिसके बाद उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. रोहित की हीरो वाली एंट्री देखकर उनके फैंस भी काफी खुश नजर आ रहे हैं. रोहित आखिरी मैच के लिए टीम के साथ अभ्यास सत्र में जुड़ गए हैं. वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि रोहित प्राइवेट हेलीकॉप्टर से उतरते है और तोड़ी दूर एक कार में जाकर बैठ जाते हैं. इस वीडियो को देखने के बाद फैंस उन्हें मोस्ट पॉवरफुल क्रिकेट भी बता रहे हैं. 

ऐसे रहा पिछले चार मैचों का हाल

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की सीरीज का आगाज 25 जनवरी से हुआ था. सीरीज का पहला मुकाबला हैदराबाद में खेला गया, जिसे मेहमान टीम इंग्लैंड ने 28 रनों से अपने नाम किया था. उसके बाद टीम इंडिया ने सीरीज नें वापसी की और दूसरा टेस्ट मैच 106 रनों से अपने नाम किया. इसके अलावा टीम इंडिया ने राजकोट टेस्ट यानी तीसरा मुकाबला 434 रनों से जीता था. वहीं भारत ने चौथा मुकाबला 5 विकेट से अपने नाम किया था और सीरीज में 3-1 से अजेय बढ़त बना ली थी. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है.. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.idpl.dna&pcampaignid=web_share

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement