Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs ENG: Yashasvi Jaiswal के शतक पर बेहद खुश नजर आए Rohit Sharma, कप्तान का रिएक्शन वायरल

IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ राजकोट टेस्ट में यशस्वी जायसवाल ने काफी शानदार शतकीय पारी खेली है, जिसके बाद कप्तान रोहित शर्मा का एक रिएक्शन काफी वायरल हो रहा है.

Latest News
IND vs ENG: Yashasvi Jaiswal के शतक पर बेहद खुश नजर आए Rohit Sharma, कप्तान का रिएक्शन वायरल

IND vs ENG 3rd Test, Rohit Sharma, Yashasvi Jaiswal

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा मुकाबला राजकोट में खेला जा रहा है. इस मैच का आज यानी 18 फरवरी को चौथे दिन का खेल खेला जाएगा. राजकोट टेस्ट में टीम इंडिया ने अपनी पकड़ मजबूत कर ली है. इस मैच में भारत ने अब तक 322 रनों की बढ़त बना ली है. इस दौरान युवा बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने दमदार शतक लगाया था. जायसवाल के शतक के बाद कप्तान रोहित शर्मा का एक रिएक्शन काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वो बेहद खुश नजर आ रहे हैं. आइए जानते हैं कि रोहित का किस तरह का रिएक्शन वायरल हो रहा है. 


यह भी पढ़ें- यशस्वी जायसवाल ने उड़ाई इंग्लैंड की धज्जियां, जड़ दिया ताबड़तोड़ शतक


इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट में यशस्वी जायसवाल ने शानदार शतक पारी खेली थी. भले ही जायसवाल शतक लगाने के बाद पीठ दर्द के कारण मैदान छोड़ गए थे और रिटायर्ड हर्ट हो गए थे. लेकिन उनके शतक लगाते ही रोहित शर्मा काफी खुश नजर आए थे. लोगों का तो ऐसा भी मानना है कि रोहित इतना खुश थे, जितना तो वो अपने शतक पर भी खुश नहीं हुए थे. वहीं अब सोशल मीडिया पर रोहित का रिएक्शन खूब वायरल हो रहा है. जायसवाल ने इस दौरान 104 रनों की शानदार पारी खेली थी. 

रोहित का रिएक्शन हुआ वायरल

राजकोट टेस्ट में यशस्वी जायसवाल जैसे ही अपना शतक पूरा करते हैं, वैसे ही कप्तान रोहित शर्मा खुशी से झूम उठते हैं. दरअसल, रोहित का एक रिएक्शन वायरल हो रहा है, जिसमें वो ड्रेसिंग रूम में बैठे है और जायसवाल के शतक लगाते ही दोनों हाथ हवा में उठाकर उसे सेलिब्रेट करने लगते हैं. इतनी ही नहीं रोहित जायसवाल के सेलिब्रेशन स्टाइल को कॉपी करने की भी कोशिश की. वहीं अब कप्तान का ये रिएक्शन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इसके अलावा फैंस रोहित की तारीफ भी कर रहे हैं. 

ऐसा रहा अब तक का मुकाबला

टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 445 रन बनाए थे. टीम के लिए रोहित शर्मा 131 और रवींद्र जडेजा ने 112 रनों की पारी खेली थी. इसके जवाब में इंग्लैंड 319 रनों पर ही ढेर हो गई है. टीम के लिए बेन डकेट ने 153 रनों की पारी खेली थी. इसके साथ ही भारत ने 126 रनों की बढ़त भी बना ली थी. वहीं टीम इंडिया ने अपनी दूसरी पारी में 2 विकेट के नुकसान पर 196 रन बना लिए हैं. टीम के लिए जायसवाल ने 104 रन बनाए. इसके अलावा गिल भी नाबाद अर्धशतक पारी खेल चुके हैं. टीम इंडिया ने तीसरे दिन के खेल के खत्म होने तक 322 रनों की बढ़त बना ली है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement