Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND Vs ENG Test: रोहित शर्मा ने आखिरी टेस्ट में खेलने को लेकर थम्सअप सेल्फी से दिया बड़ा हिंट! 

Rohit Sharma Covid Positive: टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा फिलहाल कोविड पॉजिटिव हैं और उनकी जगह पर मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) टीम के साथ इंग्लैंड में जुड़ गए हैं. हालांकि, शर्मा के खेलने को लेकर असमंजस है और फैंस उनके ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. इस बीच सोशल  मीडिया पर रोहित की एक सेल्फी शेयर की जा रही है और अब लोग उम्मीद कर रहे हैं कि शायद वह ठीक हो गए हैं. 

IND Vs ENG Test: रोहित शर्मा ने आखिरी टेस्ट में खेलने को लेकर थम्सअप सेल्फी से दिया बड़ा हिंट! 

रोहित के ठीक होने की दुआ कर रहे फैंस

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इंग्लैंड के साथ आखिरी टेस्ट से ठीक पहले कप्तान रोहित शर्मा कोविड पॉजिटिव हो गए हैं. टीम इंडिया के लिए ओपनिंग बल्लेबाजी जोड़ी के साथ नया कप्तान चुनने की भी सिरदर्दी आ गई है. हालांकि, 1 जुलाई से बर्मिंगम में शुरू होने वाले टेस्ट से पहले रोहित शर्मा ने बड़ा संकेत दिया है. उन्होंने क्वारंटाइन में रहने के दौरान थम्सअप सेल्फी शेयर की है. इस सेल्फी से फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि रोहित की तबीयत ठीक है और शायद वह आखिरी टेस्ट में खेलने के लिए उतरें. 

सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही सेल्फी 
रोहित शर्मा की एक सेल्फी अलग-अलग फैन पेज से शेयर की जा रही हैं. इनमें वह मुस्कुराते हुए थम्सअप कर रहे हैं. माना जा रहा है कि बीमारी के बाद अब वह अच्छा महसूस कर रहे हैं और हो सकता है कि टीम में वापसी करें. कोविड महामारी की वजह से आखिरी टेस्ट टल गया था और अब 1 जुलाई से यह होने जा रहा है. फिलहाल टेस्ट में भारत 2-1 से आगे है.  

इंग्लैंड के लिए उड़ान भरने से ठीक पहले सीनियर गेंदबाज आर अश्विन भी कोविड पॉजिटिव हो गए थे. हालांकि, अब वह ठीक हैं और टीम के साथ जुड़ चुके हैं. फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि कैप्टन भी ठीक होकर आखिरी टेस्ट में मैदान पर उतरें.

यह भी पढ़ें: डेब्यू मैच में नहीं चला स्पीड स्टार उमरान मलिक का जादू, 1 ओवर में लुटाए 14 रन  

मयंक अग्रवाल टीम में शामिल
रोहित शर्मा के कोरोना होने की वजह से बीसीसीआई ने मयंक अग्रवाल को भारतीय टीम में शामिल किया है और वह टीम के साथ जुड़ चुके हैं. टीम के इन फॉर्मसलामी बल्लेबाज केएल राहुल पहले ही चोट की वजह से सीरीज से बाहर हो चुके हैं.

पिछले साल इस सीरीज में रोहित के बाद राहुल ही भारत के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे. रोहित और राहुल के टीम से बाहर रहने की स्थिति में अग्रवाल युवा शुभमन गिल के साथ ओपनिंग कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें: India Vs Ireland Series: पहले टी-20 में टीम इंडिया 7 विकेट से जीती, युजवेंद्र चहल का रहा जलवा

हालांकि, अभी तक यह स्पष्ट नहीं है कि रोहित पूरी तरह से ठीक हुए हैं या नहीं. रोहित की गैर-मौजूदगी में कप्तान चुनने को लेकर भी बोर्ड और कोच को खासी मशक्कत करनी पड़ सकती है. सोशल मीडिया पर विराट कोहली को कप्तान बनाए जाने की मांग की जा रही है जबकि सूत्रों का कहना है कि बोर्ड ऋषभ पंत या जसप्रीत बुमराह को कमान सौंपने पर विचार कर रहा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement