Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'मैं समझ सकता हूं, इंडिया की बी टीम से हारना...' भारत के खिलाफ हार के बाद पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने इंग्लैंड पर कसा तंज

IND vs ENG: टीम इंडिया के खिलाफ इंग्लैंड (India vs England) की हार के बाद ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर ने इंग्लिश टीम पर तंज कसा है. उन्होंने कहा है कि इंग्लैंड भारत की बी टीम से हारी है.

Latest News
'मैं समझ सकता हूं, इंडिया की बी टीम से हारना...' भ��ारत के खिलाफ हार के बाद पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने इंग्लैंड पर कसा तंज

IND vs ENG Test Series 2024

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज (IND vs ENG Test Series 2024) खेली गई है. इस सीरीज को टीम इंडिया ने 4-1 से अपने नाम किया था. इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज नें विराट कोहली, केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, मोहम्मद शमी और चेतेश्वर पुजारा जैसे दिग्गज खिलाड़ी नहीं खेल रहे थे. उसके बाद भी टीम इंडिया ने एक तरफा सीरीज को अपने नाम किया है. इस बीच ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बैटर टिम पेन (Tim Paine) ने इंग्लैंड पर तंज कसा है. 


यह भी पढ़ें- Rishabh Pant के IPL 2024 खेलने पर सस्पेंस, दिल्ली ने स्क्वाड में नहीं रखा


ऑस्ट्रेलिया के पूर्व टेस्ट कप्तान टिम पेन और ब्रैड हैडिन ने अराउंड द विकेट नाम के पॉडकास्ट पर भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज को लेकर काफी चर्चा की थी.  इस दौरान हैडिन ने टीम इंडिया को बी टीम बताया है और साथ ही इंग्लैंड के खिलाफ जीत पर उनकी तारीफ भी की है. हैडिन का मानना है कि टीम इंडिया बिना बड़े नाम के साथ उतरी थी और पहली हार के बाद सीरीज जीतकर उन्होंने सभी को हैरान कर दिया है. वहीं टिम पेन ने भी उनकी बात पर सहमति जताई है. 

टिम पेन ने कहा, "मैं इस बात से पूरी तरह सहमत हूं. इसके अलावा मैं ये बहुत अच्छे से जानता हूं कि भारत की बी टीम से हारना कैसा लगता है. ऐसा हमारे साथ अपने घर पर ही हो चुका है. हालांकि टीम इंडिया के कई बड़े खिलाड़ी इस टीम का हिस्सा नहीं थे. ऐसे में इंग्लैंड को इसका पूरा फायदा उठाना चाहिए था." बता दें कि टिम पेन ने इंग्लैंड की हार से अपनी हार को भी याद किया है. जब भारत ने ऑस्ट्रेलिया को उसके घर में मात दी थी. 

इंग्लैंड की हार से टिम पेन को आता है मजा

उन्होंने आगे बात करते हुए कहा, "इंग्लैंड ने अब तक जैसा भी खेल दिखाया है, इसे देखकर मुझे काफी मजा आया है. उन्होंने जिस तरह भारत के खिलाफ प्रदर्शन किया. उसे देखकर काफी अच्छा लगा. वैसे भी इंग्लैंड को हारते हुए देखना बहुत अच्छा लगता है. मुझे गलत मत समझना, लेकिन ये टीम काफी मनोरंजक और रोमांचित खेल दिखाती है. टीम ने टेस्ट क्रिकेट का मजा बहुत बढ़ा दिया है." 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है.. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.idpl.dna&pcampaignid=web_share

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement