Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs Ned Playing 11: नीदरलैंड्स के खिलाफ ऋषभ पंत को मिलेगा मौका या ड्रिंक्स ही ले जाते रह जाएंगे?

Ind Vs Ned Playing XI: भारत और नीदरलैंड्स के बीच गुरुवार को होने वाले मुकाबले के लिए फैंस उत्सुक हैं. प्लेइंग 11 को लेकर कई कयास लगाए जा रहे हैं.

Ind Vs Ned Playing 11: नीदरलैंड्स के खिलाफ ऋषभ पंत को मिलेगा मौका या ड्रिंक्स ही ले जाते रह जाएंगे?

ind vs ned playing xi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: वर्ल्ड कप 2022 में भारत का सामना अब नीदरलैंड्स की टीम के साथ है. भारत के लिए यह मुकाबला बेंच स्ट्रेंथ को आजमाने के लिहाज से अहम माना जा रहा है. टीम इंडिया ने पाकिस्तान के खिलाफ रोमांचक मुकाबले में 4 विकेट से जीत दर्ज की थी. अब देखना है कि इस मुकाबले में कप्तान रोहित शर्मा किन खिलाड़ियों को मौका देते हैं. सबसे ज्यादा नजरें इस पर रहेंगी कि विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को मौका मिलता है या नहीं. 

Ind Vs Ned प्लेइंग 11 में दिख सकते हैं बदलाव 
सिडनी की पिच पर स्पिन गेंदबाजों को मदद मिलती है. उम्मीद की जा रही है कि इस मुकाबले में युजवेंद्र चहल को प्लेइंग 11 में जगह मिलेगी. इसके अलावा, प्रैक्टिस सेशन में सूर्यकुमार यादव और हार्दिक पंड्या ने हिस्सा नहीं लिया था. कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों खिलाड़ियों को आाराम दिया जा सकता है और इनकी जगह पर ऋषभ पंत और  दीपक हुड्डा को शामिल कर सकते हैं. अब देखना है कि टीम इंडिया के प्लेइंग 11 में कितने बदलाव होते हैं. 

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान फतह के बाद भारत के सामने नीदरलैंड्स की चुनौती, लाइव स्ट्रीमिंग डिटेल जानें यहां

नीदरलैंड्स के इन खिलाड़ियों से रहना होगा सतर्क
भारत के खिलाफ मैच में नीदरलैंड्स के कई खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर भी नजरें रहेंगी. टीम के कुछ खिलाड़ियों ने पिछले कुछ वक्त में लगातार अच्छा प्रदर्शन किया है. भारतीय मूल के ओपनर विक्रमजीत सिंह, कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज स्कॉट एडवर्ड्स और ऑलराउंडर रीलोफ वान डर मर्व के साथ  बल्लेबाज कॉलिन एकरमैन के प्रदर्शन पर भी सबकी नज़रें रहेंगी. 

यह भी पढ़ें: SA vs BAN T20: क्या अफ्रीकी शेर कर पाएंगे बांग्लादेश का शिकार, जानें SCG पर कौन पड़ेगा भारी

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन- रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव/ ऋषभ पंत, हार्दिक पंड्या/ दीपक हुड्डा, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, मोहम्मद शमी और भुवनेश्वर कुमार.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement