Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs Ned Pitch Report: सिडनी में विराट-रोहित करेंगे धमाल या गेंदबाजों की होगी बल्ले-बल्ले, जानें कैसी है यह पिच

India Vs NetherlandsPitch Report: सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर भारत के सामने अब नीदरलैंड्स की चुनौती है. कैसी है पिच और कितना रह सकता है स्कोर जानें यहां.

Ind Vs Ned Pitch Report: सिडनी में विराट-रोहित करेंगे धमाल या गेंदबाजों की होगी बल्ले-बल्ले, जानें कैसी है यह पिच

ind vs ned sydney pitch report

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: वर्ल्ड कप 2022 (World Cup 2022) में पहला मुकाबला पाकिस्तान से जीतने के बाद टीम इंडिया अब सिडनी में बड़ी जीत के लिए तैयार है. सिडनी में भारतीय टीम का सामना अपेक्षाकृत कमजोर नीदरलैंड्स (Ind Vs Ned) के साथ होगा. इस मुकाबले में पिच (Sydney Pitch Report) को लेकर फैंस के मन में कई तरह के सवाल हैं. यहां गेंदबाजों का बोलबाला रहेगा या विराट कोहली, रोहित शर्मा जैसे बल्लेबाज कहर बरपाएंगें? पिच कैसे कर सकती है खेल, जैसे सभी सवालों के जवाब यहां है. 

SGC Pitch Report
सिडनी क्रिकेट स्टेडियम की पिच की बात करें तो इसे बल्लेबाजों के लिए मददगार माना जाता है. इस पिच पर ज्यादातर मुकाबले हाईस्कोरिंग रहे हैं. यहां बैटर्स को गति और उछाल दोनों ही मिलता है और इस वजह से गेंद बल्ले पर ठीक से आकर लगती है. अगर गेंदबाजी की बात करें तो यह पिच स्पिनर्स के लिए थोड़ी मददगार रहती है. ऐसी संभावना है कि इस पिच पर टीम इंडिया दो मुख्य स्पिनर्स के साथ एक स्पिन ऑलराउंडर अक्षर पटेल के साथ उतरे. युजवेंद्र चहल को सिडनी में प्रैक्टिस करते भी देखा गया है. 

यह भी पढ़ें: बेटे को खेलते देखने के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंचे दिनेश कार्तिक के पिता, सादगी ने जीता सबका दिल

200 के पार भी बन सकता है स्कोर 
सिडनी क्रिकेट ग्राउंड की पिच पर खूब रन बनते हैं. नीदरलैंड्स के खिलाफ उम्मीद की जा रही है कि जमकर चौके-छक्के लगेंगे और हाईस्कोरिंग मुकाबला जाएगा. पिच पर पहले बल्लेबाज़ी करने वाली टीम 170-180 के बीच का स्कोर खड़ा कर सकती है. सिडनी की इस पिच का औसत स्कोर 160 रन है.

पिछला मुकाबला टूर्नामेंट में मजबूत मानी जाने वाली दो टीमों ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच 22 अक्टूबर को हुआ था. न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 200 का स्कोर पार किया था. इस ग्राउंड पर चेज करने के लिहाज से टीम इंडिया का अच्छा रिकॉर्ड रहा है.  भारतीय टीम ने 2016 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ यहां 200 रनों के लक्ष्य का पीछा किया था. 

यह भी पढ़ें: टीम इंडिया के अगले कप्तान होंगे हार्दिक पंड्या? इन दिग्गज क्रिकेटरों ने किया इशारा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement