Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs NZ 3rd ODI: Rohit Sharma ने जड़ा शतक पर दिल जीत गए Virat Kohli, कप्तान के आउट होने पर दिया ऐसा रिएक्शन

Virat Kohli-Rohit Sharma: रोहित शर्मा ने इंदौर में धमाकेदार पारी खेली और अपने वनडे करियर का दूसरा सबसे तेज शतक पूरा किया.

Latest News
IND vs NZ 3rd ODI: Rohit Sharma ने जड़ा शतक पर दिल जीत गए Virat Kohli, कप्तान के आउट होने पर दिया ऐसा रिएक्शन

ind vs nz 3rd odi virat kohli reaction on rohit sharma wicket after smashing 100 in india vs new zealand odi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत और न्यूजीलैंड (India vs New Zealand) के बीच इंदौर (Indore) में खेले जा रहे तीसरे और आखिरी वनडे (IND vs NZ 3rd ODI) में भी टीम इंडिया हावी नजर आ रही है. भारत के दोनों सलामी बल्लेबाजों ने शतक जड़कर भारत को मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया है. दोनों बल्लेबाजों ने 26वें ओवर में ही अपना शतक पूरा कर लिया. हालांकि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) शतक होने के तुंरत बाद आउट हो गए. उन्होंने 85 गेंदों में 101 रन की पारी खेली. इस दौरान रोहित ने 9 चौके और 6 छक्के लगाए. रोहित शर्मा के आउट होने के बाद विराट कोहली (Virat kohli) का रिएक्शन देखने लायक था. 

1100 दिन बाद इंतजार हुआ खत्म, रोहित शर्मा ने जड़ा शतक, इस दिग्गज के रिकॉर्ड की करी बराबरी

रोहित शर्मा जब आउट हुए तो विराट कोहली बल्लेबाजी के लिए मैदान पर आए. विरोट कोहली ने रोहित को शतक की बधाई दी फिर पुश किया और मैदान से बाहर जाने का ईशारा किया. ऐसा लगा जैसे वो कह रहे हों कि आपने अपना काम बखूबी निभाया है अब हमें खेलने दीजिए. दोनों बल्लेबाजों के बीच इस पल को कैमरे ने कैद कर लिया. 

आपको बता दें कि रोहित शर्मा ने 3 साल के बाद वनडे क्रिकेट में अपना दोहरा शतक लगाया है. उन्होंने आखिरी शतक ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 2020 में जड़ा था. रोहित अब अंतरराष्ट्रीय शतकों के मामले में दुनिया के तीसरे बल्लेबाज बन गए हैं जिन्होंने सबसे ज्यादा वनडे में शतक लगाया है. पहले स्थान पर सचिन तेंदुलकर हैं, जिनके नाम 49 शतक हैं, दूसरे स्थान पर विराट कोहली हैं जिन्होंने 46 शतक लगाए हैं. इसके बाद रोहित शर्माका नंबर आता है जिन्होंने 30 शतक लगा दिए हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement