Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs NZ 3rd ODI: Yuzvendra Chahal की ये नई पार्टनर कौन है? सच्चाई जानकर नहीं होगा किसी भी बात पर यकीन

IND vs NZ 3rd ODI: तीसरे वनडे के लिए इंदौर जाते समय युजवेंद्र चहल ने एक लड़की की फोटो शेयर की और उसे अपना नया ट्रैवल पार्टनर बताया.

IND vs NZ 3rd ODI: Yuzvendra Chahal की ये नई पार्टनर कौन है? सच्चाई जानकर नहीं होगा किसी भी बात पर यकीन

ind vs nz 3rd odi yuzvendra chahal share his new tarvel partner kuldeep yadav pic on instagram story 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: तीसरे वनडे (IND vs NZ 3rd ODI) के लिए भारत और न्यूजीलैंड (India vs New Zealand) की टीमें इंदौर पहुंच चुकी हैं. पहले दोनों मुकाबले जीतकर भारतीय टीम ने सीरीज (India vs New Zealand ODI Series 2023) पर कब्जा कर लिया है और तीन मैचों की वनडे सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है. तीसरा वनडे 24 जनवरी को खेला जाएगा. उससे पहले टीम इंडिया आज इंदौर पहुंची. इस दौरान भारतीय लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक लड़की की फोटो शेयर की और कैप्शन में उन्हें अपना नया ट्रैवल पार्टनर (Yuzvendra Chahal New Travel Partner) बताया. जिसके बाद उस फोटो वाली लड़की के बारे में सभी जानने के लिए बेकरार हैं. चलिए हम बताते हैं कि चहल ने किसकी फोटो शेयर की है. 

Yuzvendra chahal kuldeep yadav

IND vs NZ 3rd ODI Tickets: सिर्फ 500 में मिल रही है इंदौर स्टेडियम की टिकट, जानें कब और कैसे करें बुक

आपको बता दें कि युजवेंद्र चहल को इस सीरीज में अभी तक खेलने का मौका नहीं मिला है. इससे पहले खेली गई सीरीज में श्रीलंका के खिलाफ चहल ने कमाल की गेंदबाजी की थी. श्रीलंका के खिलाफ भारत ने 3-0 से वनडे सीरीज जीती थी तो टी20 सीरीज भी 2-1 से अपने नाम की थी. इस साल भारत में होने वाले आईसीसी क्रिकेट वर्ल्डकप के लिए भारतीय टीम के लिए चहल महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं. 

 कौन है चहल की नई पार्टनर?

चहल ने रविवार को इंदौर जाते वक्त फ्लाइट में कुलदीप यादव की फोटो को किसी ऐप से लकड़ी जैसा बना दिया और उन्हें अपना नया ट्रैवल पार्टनर बताते हुए स्टोरी भी लगा दी. हालांकि कुछ फैंस ने तुरंत पहचान लिया लेकिन कुछ फैंस इस लड़की वाली फोटो को शुभमन गिल की फोटो बताने लगे. कुलदीप यादव ने रायपुर 7.3 ओवर की गेंदबाजी की थी और 1 विकेट चटकाया था. कुलदीप ने पहले वनडे में 43 रन देकर दो विकेट चटकाए थे जहां न्यूजीलैंड ने 337 का स्कोर खड़ा कर दिया था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement