Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shubman Gill का एक और शतक, पूरे मैदान पर 'गिल साहब' के आगे नाचे फील्डर्स, 13 चौकों और 5 छक्कों से जीता इंदौर का दिल

Shubman Gill Century: शुभमन गिल के बल्ले से रनों की रफ्तार जारी है और न्यूजीलैंड के खिलाफ तूफानी शतक जड़ा है. रोहित शर्मा ने भी शतक लगाया है.

Shubman Gill का एक और शतक, पूरे मैदान पर 'गिल साहब' के आगे नाचे फील्डर्स, 13 चौकों और 5 छक्कों से जीता इंदौर का दिल

Shubman Gill century Ind Vs NZ 3RD ODI

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: टीम इंडिया के विस्फोटक ओपनर शुभमन गिल का कहर तीसरे वनडे (Ind Vs NZ 3RD ODI) में भी जारी है. उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ ताबड़तोड़ शतक ठोक दिया है. गिल ने शतकीय पारी में कीवी गेंदबाजों की जमकर धुनाई की है. इस मैच में तीन साल बाद कप्तान रोहित शर्मा ने भी शतक लगाया है. दोनों की तूफानी पारी की बदौलत साल पहले विकेट के लिए रिकॉर्ड पार्टनरशिप भी दर्ज की गई है. न्यूजीलैंड के खिलाफ पहलेवनडे में शुभनमन गिल ने दोहरा शतक जड़ा था. 

शुभमन गिल ने लगाया शतक
3 मैचों की सीरीज में शुभमन गिल का यह दूसरा शतक है. इससे पहले उन्होंने इसी सीरीज में दोहरा शतक लगाया था जबकि बांग्लादेश के खिलाफ भी सीरीज में उन्होंने एक शतक लगाया था. 

यह वनडे करियर में इस तूफानी बल्लेबाज का चौथा शतक है. अपनी शतकीय पारी में उन्होंने कई दर्शनीय शॉट्स लगाए और जमकर चौके-छक्के उड़ाए.

यह भी पढ़ें: IND vs NZ Live: शतक ठोकने के बाद रोहित और गिल लौटे पवेलियन, ईशान- विराट क्रीज पर

112 रनों की पारी खेलकर लौटे गिल 
शुभमन गिल जिस अंदाज में बल्लेबाजी कर रहे थे ऐसा लग रहा था कि आज फिर वह बहुत बड़ी पारी खेलेंगे. हालांकि 112 रन के स्कोर पर टिकनर ने ड्वेन कॉन्वे के हाथों उन्हें कैच आउट करा दिया. 78 गेंदों की अपनी पारी में उन्होंने 13 चौके और 5 छक्के उड़ाए. फिलहाल टीम इंडिया जिस तेजी से स्कोर आगे बढ़ा रही है ऐसा लग रहा है कि तीसरे वनडे में भी 300+ का स्कोर आसानी से बन जाएगा.

यह भी पढ़ें: 1100 दिन बाद इंतजार हुआ खत्म, रोहित शर्मा ने जड़ा शतक, इस दिग्गज के रिकॉर्ड की करी बराबरी

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement