Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs NZ: 'जल्द ही आने वाली है शोले 2', MS Dhoni के बाइक परे बैठकर Hardik Pandya ने किया ऐलान

IND vs NZ 1st T20 से पहले टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पंड्या पूर्व कप्तान एमएस धोनी से मिलने पहुंचे और उनके साथ एक फोटो शेयर की.

IND vs NZ: 'जल्द ही आने वाली है शोले 2', MS Dhoni के बाइक परे बैठकर Hardik Pandya ने किया ऐलान

ind vs nz t20 hardik-pandya-share-pictures-with-ms-dhoni-on-sholay bike-said-sholay-2-is coming-soon 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Tea,) इस समय रांची में हैं जहां उन्हें न्यूजीलैंड (New Zealand Cricket Team) के खिलाफ पहला टी20 मुकाबला (IND vs NZ 1st T20) खेलना है. इस सीरीज से एक बार फिर से विराट कोहली (Virat Kohli), रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) जैसे खिलाड़ी बाहर रहेंगे. सीनियर्स के बिना रांची पहुंची टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) ने मिलने पहुंचे. टीम इंडिया के टी20 टीम के कप्तान हार्दिक पंड्या ने महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) के साथ एक फोटो शेयर और कैप्शन में ऐसी बात लिखी, जिसे पढ़ने के बाद फैंस उसे शेयर करने से नहीं रोक पा रहे हैं. 

Axar Patel Wedding: अक्षर पटेल बनेंगे दूल्हा, जानें कब लेंगे सात फेरे, सामने आई विवाह की तारीख, जानें पूरी डिटेल्स

दरअसर पंड्या ने पुरानी विंटेज बाइक पर बैठकर धोनी के साथ फोटो क्लिक की. इस फोटो को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया. इस पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'जल्द आ रही है शोले 2'. आपको बता दें कि ये फोटो धोनी के घर की है. भारतीय टीम शुक्रवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ पहला टी20 मुकाबला खेलेगी. जिसके लिए टीम रांची पहुंच चुकी है. धोनी की कप्तानी में पंड्या के खेल में काफी निखार देखने को मिला और दोनों एक दूसरे के काभी करीब भी हैं. 

पहले टी20 से पहले धोनी से मिलने पहुंचे पंंड्या

धोनी ने 2019 में न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे वर्ल्डकप के सेमीफाइनल में हारने के बाद से उंतराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया था. उन्होंने भारत को हर फॉर्मेट में नंबर बन बनाया. वह आईसीसी के तीनों खिताब जीतने वाले दुनिया के पहले कप्तान भी है. भारत के सबसे सफलतम कप्तान अब रांची में ही अपना ज्यादातर समय बिताते हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement