Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs PAK: ‘कौन विराट कौन रोहित मेरे लिए सब बराबर’ पढ़ें विकेट लेकर क्या क्या बोल गए अफरीदी

India vs Pakistan, Asia Cup 2023: पल्लेकल में खेले गए भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबले में पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने 4 विकेट चटकाए.

IND vs PAK: ‘कौन विराट कौन रोहित मेरे लिए सब बराबर’ पढ़ें विकेट लेकर क्या क्या बोल गए अफरीदी

ind vs pak asia cup 2023 live updates shaheen afridi said every batter is the same for me rohit sharma virat

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप 2023 का तीसरा मुकाबला पल्लेकल में खेला जा रहा है. इस मुकाबले में भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 266 रन बनाए. भारत के लिए हार्दिक पंड्या ने 87 और ईशान किशन ने 82 रन की पारी खेली. हालांकि एक समय भारतीय टीम ने सिर्फ 66 के स्कोर पर अपने शुरू के चार बल्लेबाजों के विकेट गंवा दिए थे. शाहीन अफरीदी ने भारतीय टीम के सबसे बेहतरीन और अनुभवी बल्लेबाजों को आउट कर टीम इंडिया को बड़े झटके दिए. दोनों को आउट करने के बाद अफरीदी ने लास्ट ओवर्स में भी दो विकेट निकाने और मैच में 4 विकेट चटकाए. भारत को 266 रन पर ऑलआउट करने के बाद शाहीन ने कहा कि मेरे लिए सभी बल्लेबाज एक समान हैं. 

ये भी पढ़ें: 4, 4, 4, हार्दिक पंड्या के आगे गिर पड़ा आग के गोले जैसी गेंद फेंकने वाला पाकिस्तानी

भारतीय पारी को 266 के स्कोर पर समेटने के बाद शाहीन अफरीदी ने कहा, "नई गेंद के साथ यही हमारी योजना थी. मुझे लगता है कि विराट और रोहित के महत्वपूर्ण विकेट थे, मेरे लिए हर बल्लेबाज एक समान है. लेकिन मुझे लगता है कि मुझे रोहित का विकेट ज्यादा अच्छा था. हमारे तेज गेंदबाजों की योजना काम कर गई. नसीम 150 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी कर रहे थे, इससे मैं वास्तव में खुश हूं, वह वास्तव में तेज है. नई गेंद स्विंग और सीम कर सकती है, उसके बाद कुछ खास नहीं. गेंद पुरानी हो जाने पर रन चेज करना आसान हो जाएगा."

शाहीन ने रोहित शर्मा को कई बार परेशान किया और आखिरीकार अंदर आती गेंद पर उनके स्टंप उड़ा दिए. रोहित शर्मा ने 22 गेंदों का सामना करने के बाद सिर्फ 11 रन बनाए और अपनी पारी में दो चौके लगाए. अफरीदी ने इसके बाद विराट कोहली को भी पवेलियन भेज दिया. कोहली ने मैदान पर आते ही एक शानदार कवर ड्राइव लगातर अच्छी शुरुआत की झलक दिखाई लेकिन शाहीन ने उन्हें भी बोल्ड कर दिया. 

कप्तान बाबर ने की ईशान की तारीफ

कप्तान बाबर आजम ने अपने फील्डिर्स के बारे में बात करते हुए कहा, "हमारी फील्डिंग थोड़ी ढीली रही. ईशान किशन ने शानदार बल्लेबाजी की और आक्रामकता के साथ अच्छी समझदारी. हारिस रऊफ ने शतकीय साझेदारी तोड़ दी. किशन के आउट होने के बाद हार्दिक ने आक्रामकता दिखाई और जब एक और साझेदारी बनने लगी, तो अफरीदी ने एक ही ओवर में हार्दिक और जडेजा को हटा दिया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement