Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind vs Pak Asia Cup 2023: शुभमन गिल ने की शाहीन अफरीदी की धुनाई तो सोशल मीडिया पर वायरल हुए मजेदार मीम्स

Ind vs Pak: शुभमन गिल ने एशिया कप के मुकाबले में रविवार को शाहीन अफरीदी के खिलाफ ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की है.

Ind vs Pak Asia Cup 2023: शुभमन गिल ने की शाहीन अफरीदी की धुनाई तो सोशल मीडिया पर वायरल हुए मजेदार मीम्स
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीं: एशिया कप 2023 के भारत पाकिस्तान मुकाबले में टीम इंडिया के ओपनर ओपनर शुभमन गिल ने आज ताबड़तोड़ रन बनाए हैं. उन्होंने 52 गेंदों पर 10 चौकों की मदद से 58 रन की जबरदस्त पारी खेली. रोहित के साथ शतकीय पारी में टीम इंडिया का स्कोर 13 ओवर में ही 100 के पार चला गया. गिल ने इस दौरान पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी के खिलाफ जबरदस्त शॉट्स लगाए. गिल ने शाहीन को 6 चौके मारे. अब शाहीन के मीम्स सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे है. 

ट्विटर पर वायरल हो रहे एक ऐसे ही मीम में शाहीन नाराज बैठे दिख रहे हैं और वो कह रहे हैं कि  वो अब अगला ओवर ही नहीं डालेंगे. यह मीम अरुण सिंह नाम के यूजर ने शेयर किया है. बता दें कि टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने शाहीन अफरीदी की जमकर धुनाई की है. 5 ओवर में अब तक शाहीन 37 रन दे चुके हैं. बता दें कि फिलहाल बारिश के चलते कोलंबो खेला जा रहा भारत पाकिस्तान का मुकाबला रुक गया है.

यह भी पढ़ें- बारिश से बचने के लिए पवेलियन भाग रहे थे खिलाड़ी, तभी पाकिस्तानी खिलाड़ी ने ये काम कर जीत लिया दिल

सोशल मीडिया पर वायरल है मीम्स

इसके अलावा अन्य मीम्स में शाहीन अफरीदी की रेसलिंग में कुटाई की सांकेतिक वीडियो भी दिखाया जा रहा है. शुभमन गिल और शाहीन के अन्य मीम्स भी सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- IND vs PAK LIVE: मैदान गीला होने की वजह से मैच शुरू होने में देरी, जानें कब शुरू होगा मैच

जल्द शुरू हो सकता है मुकाबला

बता दें कि फिलहाल भारत पाकिस्तान मैच रुका है. टीम इंंडिया का स्कोर 147 है और भारत के अब तक दो विकेट गिर चुके हैं. बता दें कि पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था. वहीं भारत ने शुरुआत में बेहतरीन बल्लेबाजी की है. माना जा रहा है कि कुछ ही देर में दोबारा मैच शुरू हो सकता है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement