Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs Pak: जावेद मियांदाद की सारी हेकड़ी हुई गुम, अब भारतीय टीम को बुलाने के लिए मरने के लिए भी तैयार

Javed miandad On Ind vs Pak: भारत के खिलाफ बयानबाजी की वजह से अक्सर चर्चा में रहने वाले जावेद मियांदाद की सारी हेकड़ी गुम हो गई है और अब वह गिड़गिड़ाने के अंदाज में उतर गए हैं.

Ind Vs Pak: जावेद मियांदाद की सारी हेकड़ी हुई गुम, अब भारतीय टीम को बुलाने के लिए मरने के लिए भी तैयार

Javed Miandad Takes A U Turn On Ind Vs Pak

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत ने स्पष्ट कर दिया है कि टीम इंडिया एशिया कप के लिए पाकिस्तान का दौरा नहीं करेगी. इसके बाद से न्यूट्रल वेन्यू पर मैच कराए जाने की चर्चा चल रही है. भारतीय टीम के पाकिस्तान नहीं जाने पर (Team India Pak Visit) कुछ पूर्व पाक खिलाड़ियों ने जमकर बयानबाजी की थी. जावेद मियांदाद ने तो यहां तक कह दिया था कि भारत अगर नहीं आना चाहता है तो भाड़ में जाए. हालांकि इसके बाद से अब पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी के बोल बदले हुए हैं और अब उन्होंने कहा है कि पाकिस्तान में भारतीय टीम का शानदार स्वागत होगा. 

भारत को लेकर बदले जावेद मियांदाद के बोल
जावेद मियांदाद का एक बयान वायरल हो रहा है जो उन्होंने भारतीय टीम के पाकिस्तान आने को लेकर दिया है. मियांदाद ने कहा कि वह चाहते हैं कि भारत पाकिस्तान खेलने आए और उनका खुले दिल से वेलकम किया जाएगा. इसके बाद मियांदाद यहीं नहीं रुके और कहा कि अगर मौत आनी है तो आएगी ही. हम तो यह चाहते हैं कि भारत इस बार पाकिस्तान खेलने आए. उन्होंने कहा कि क्रिकेट में हमेशा इन दो टीमों की जंग देखने के लिए दुनिया भर के प्रशंसक इंतजार करते रहते हैं. 

यह भी पढ़ें: चेन्नई में धोनी ब्रिगेड का रहेगा जलवा या संजू सैमसन की सेना मारेगी मैदान,  जानें कैसी है मैच के लिए तैयार पिच

Ind Vs Pak Cricket के सवाल पर दिया अजीब बयान 
नादिर अली के पॉडकास्ट में जावेद मियांदाद से पूछा गया था कि क्या भारत को पाकिस्तान खेलने के लिए आना चाहिए तो इसके जवाब में उन्होंने कहा था कि बिल्कुल आना चाहिए. इसके बाद मियांदाद ने कहा कि भारत और पाकिस्तान पड़ोसी हैं और हम तो चाहते हैं कि हमारे बीच अच्छे संबंध बहाल हों. इसके बाद मियांदाद ने कहा कि हम तो उन्हें बुला रहे हैं अगर वो नहीं आना चाहते तो पाकिस्तान की टीम को भारत में जाना चाहिए. हमारी टीम को सुरक्षा की भी चिंता नहीं है क्योंकि मौत तो एक दिन आनी ही है. 

यह भी पढ़ें: लाहौर में पाकिस्तान का दिखेगा दम या न्यूजीलैंड फिर घर में देगी करारी शिकस्त, भारत में यहां देखें मैच   

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement