Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs SA Weather and Pitch Report: पहले वनडे में बारिश करेगी गेम खराब? पिच और मौसम का हाल जान लें 

Ind VS SA 1st ODI Pitch: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच पहले वनडे पर बारिश का संकट मंडरा रहा है. मैच से एक दिन पहले लखनऊ में रिकॉर्ड बारिश हुई है.

Ind Vs SA Weather and Pitch Report: पहले वनडे में बारिश करेगी गेम खराब? पिच और मौसम का हाल जान लें 

ind vs sa 1st odi pitch report

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच (Ind Vs SA) पहले वनडे को लेकर फैंस उत्सुक हैं और दोनों टीमें भी लखनऊ पहुंच गई है. लखनऊ के अटल बिहारी वाजपेयी इकाना स्टेडियम में मैच से पहले बारिश का संकट भी मंडरा रहा है. बुधवार को दशहरे पर शहर में काफी बारिश हुई है. मैच बारिश की वजह से रद्द हो सकता है या छोटा होगा? पिच पर किसको मिलेगी मदद जैसी सारी डिटेल आप पहले ही जान लें. 

Ind Vs SA Pitch Report
लखनऊ के इकाना स्टेडियम में अब तक दोनों में किसी भी टीम ने कोई वनडे मैच नहीं खेला है और यह दोनों टीमों का पहला अनुभव होगा. हालांकि इस पिच पर टीम इंडिया ने 2 टी20 मैच खेले हैं और दोनों ही हाई स्कोरिंग मैच थे. पिच की बात की जाए तो इस पर अच्छे रन बन सकते हैं और स्कोर 300 पार जा सकता है. हालांकि इस पिच पर शुरुआत में बल्लेबाजों के लिए जमना बहुत जरूरी होगा. 

यह भी पढ़ें: जोश से भरी युवा टीम इंडिया आज भिड़ेगी साउथ अफ्रीका से, लाइव टेलीकास्ट की डिटेल जानें यहां

Ind Vs SA 1st odi Weather Report
अब दोनों टीमों के बीच गुरुवार को खेला जाने वाला वनडे मैच भी कहीं रद्द न हो जाए, यह सवाल लगातार उठ रहा है. बुधवार को तेज बारिश हुई है और गुरुवार को भी बारिश के आसार हैं और आशंका है कि दर्शकों को मायूस होना पड़ सकता है. हालांकि, मौसम विभाग का अनुमान है कि गुरुवार को बहुत तेज बारिश नहीं होगी. स्टेडियम प्रशासन का भी कहना है कि सारी तैयारी है और मैच कराया जाए इसकी हर संभव कोशिश होगी. बारिश से स्थिति बिगड़ी भी तो ओवर कम किए जा सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: Ind Vs SA ODI: पहले वनडे में रजत पाटीदार को मिलेगा मौका? ऐसी हो सकती है प्लेइंग 11

टीम इंडिया संभावित प्लेइंग-11: शिखर धवन (कप्तान), शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर (उप कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), रजत पाटीदार/राहुल त्रिपाठी, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, रवि बिश्नोई, मोहम्मद सिराज, दीपक चाहर.

दक्षिण अफ्रीका संभावित प्लेइंग-11: तेंबा बावुमा (कप्तान), क्विंटन डिकॉक, हेनरिक क्लासेन, केशव महाराज, यानेमन मालन, एडेन मार्कराम, डेविड मिलर, लुंगी एनगिडी, एनरिक नॉर्त्जे, ड्वेन प्रिटोरियस, कगिसो रबाडा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement