Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs SA 1st ODI: ‘सारा’ देश दुखी… शुभमन गिल के आउट होते ही फैंस ने कही ये सब बात

IND vs SA ODI 2022: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले जा रहे पहले मुकाबले में Shikhar Dhawan और Shubman Gill सस्ते में पवेलियन लौट गए.

Latest News
IND vs SA 1st ODI: ‘सारा’ देश दुखी… शुभमन गिल के आउट होते ही फैंस ने कही ये सब बात

IND vs SA ODI Shikhar Dhawan Shubman Gill

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टी20 सीरीज में बाजी मारने के बाद भारतीय टीम (Indian Cricket Team) पहले वनडे मुकाबले के लिए लखनऊ के इकाना स्टेडियम में दक्षिण अफ्रीका के सामने मैदान पर उतरी. बारिश की वजह से मैच थोड़ी देर से शुरू हुआ और ओवर घटाकर 40-40 का कर दिया गया. टॉस भारतीय कप्तान शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने जीता और दक्षिण अफ्रीका को पहले बल्लेबाजी करने का न्यौता दिया. दक्षिण अफ्रीका ने 40 ओवर में 4 विकेट खोकर 249 रन बनाए. 250 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही और 8 के स्कोर पर दोनों ओपनर पवेलियन लौट गए. 

India vs South Africa 1st ODI Live: भारत के सामने 250 रनों का लक्ष्य, क्लासेन-मिलर ने जड़े अर्धशतक  

पारी की शुरुआत करने उतरे कप्तान शिखर धवन और शुभमन गिल इनस्विंग गेंदबाजी के सामने संघर्ष करते नजर आए. तीसरे ओवर की चौथी ही गेंद पर शुभमन गिल (Shubman Gill) को कगिसो रबाडा ने क्लीन बोल्ड कर दिया. इससे पहले वो लगातार दोनों सलामी जोड़ी को परेशान करते रहे. शुभमन के 3 के स्कोर पर आउट होने के बाद फैंस काफी निराश नजर आए. 

इससे पहले दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाजों ने काफी शानदार बल्लेबाजी की. शुरुआत में गेंदबाजों को मिल रही मदद के समय उन्होंने संभलकर बल्लेबाजी की. 110 के स्कोर पर 4 विकेट गंवाने के बाद हेरनिक क्लासेन और डेविड मिलर ने मोर्चा संभाला और अंत कर कोई और नुकसान नहीं होने दिया. दोनों ने अपने-अपने अर्धशतक पूरे किए. जिसकी बदौलत प्रोटियाज टीम 249 तक पहुंचने में सफल रही. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement