Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs SA 1st T20 Match Preview: जीत के साथ सीरीज का आगाज करना चाहेगी भारतीय टीम

IND vs SA T20: टी20 विश्वकप 2022 से पहले तैयारियों के लिहाज से भारतीय टीम के पास आखिरी तीन टी20 मैच बचे हैं. जिसका पहला मुकाबला बुधवार को खेला जाएगा.

IND vs SA 1st T20 Match Preview: जीत के साथ सीरीज का आगाज करना चाहेगी भारतीय टीम

IND vs SA T20 Series 2022

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारत और दक्षिण अफ्रीका (Ind Vs SA t20) के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला बुधवार को तिरुअनंतपुरम में खेला जाना है. भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन टी20 मैचों की सीरीज को 2-1 से जीत लिया था. मोहाली में खेले गए पहले टी20 में हार के बाद रोहित शर्मा (Rohit Sharma) एंड कंपनी ने शानदार वापसी की और अगले दोनों मुकाबलों में जीत हासिल कर सीरीज अपने नाम कर ली. ऑस्ट्रेलिया को विश्वकप 2021 के बाद से पहली बार टी20 सीरीज में शिकस्त झेलनी पड़ी. 

चाहर और अय्यर को मिल सकता है मौका

अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज से भुवनेश्वर कुमार और हार्दिक पंड्या को आराम दिया गया है तो दीपक हुड्डा और मोहम्मद शमी चोट के कारण बाहर हो गए हैं. ऐसे में रोहित शर्मा के पास बेस्ट प्लेइंग 11 चुनने की चुनौती होगी. श्रेयस अय्यर, दीपक चाहर, उमेश यादव और शाहबाज अहमद को भारतीय स्क्वॉड में शामिल किया गया है. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टी20 मुकाबले के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग 11 (Ind VS SA T20 Playing 11) में चाहर और अय्यर को मौका मिल सकता है. 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय टीम के बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया लेकिन गेंदबाज उतने प्रभावित नहीं कर सके. अक्षर पटेल के अलावा कोई भी भारतीय गेंदबाज पिछले सीरीज में अपने गेंदबाजी से प्रभावित नहीं कर पाया था. ऐसे में बुमराह की अगुवाई में अन्य तेज गेंदबाजों के पास इस सीरीज में अपनी छाप छोड़ने का शानदार मौका है. 

 मौसम बनेगा भारत-दक्षिण अफ्रीका सीरीज के पहले टी20 में विलेन? जानें सारी डिटेल

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टी20 में भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन- रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक, अक्षर पटेल, दीपक चाहर, हर्षल पटेल, जसप्रीत बुमराह और युजवेंद्र चहल.

कब और कहां देखें IND vs SA T20 

India vs South Africa T20 सीरीज का पहला मुकाबला बुधवार को तिरुअनंतपुरम में खेला जाएगा. इस मुकाबले की Live Streaming आप Hotstar पर देख सकते हैं. स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क्स और डीडी स्पोर्ट्स पर इस मैच का सीधा प्रसारण होगा. ऑल इंडिया रेडियो पर इस मैच की लाइव कमेंट्री सुन सकते हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement