Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs SA 2nd T20: बुमराह की गैरमौजूदगी में ये गेंदबाज निभा सकते हैं स्ट्राइक बॉलर की भूमिका

Indian Strike Bowler: तिरुवनंतपुरम में खेले गए पहले टी20 में पिच पर घास थी जिसका भारतीय गेंदबाजों ने फायदा उठाया और प्रोटियाज को 106 रन पर रोक दिया.

Latest News
IND vs SA 2nd T20: बुमराह की गैरमौजूदगी में ये गेंदबाज निभा सकते हैं स्ट्राइक बॉलर की भूमिका

IND vs SA 2nd T20 Guwahati

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत और दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA T20I 2022) के बीच खेली जा रही तीन टी20 मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला अब से कुछ ही देर बाद गुवाहाटी में खेला जाएगा. पहले मैच में  तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की अनुपस्थिति में भारतीय गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया और प्रोटियाज टीम को सिर्फ 106 रनों पर रोक दिया. इसके बाद जसप्रीत बुमराह पूरे सीरीज से बाहर हो गए. ऐसे में सवाल ये है कि बुमराह की अनुपस्थिति में कौन से गेंदबाज स्ट्राइक बॉलर की भूमिका निभाएंगे. चलिए इस सवाल का जवाब जानने की कोशिश करते हैं. 

चोट के कारण जसप्रीत बुमराह पूरे सीरीज से बाहर हो गए हैं और बचे हुए दोनों मुकाबलों के लिए मोहम्मद सिराज (Mohammad Siraj) को भारतीय टीम में शामिल किया गया है. पहले मुकाबले में जिस तरह से भारतीय गेंदबाजों ने शुरुआत की उससे किसी तीसरे गेंदबाज की कमी तो नहीं खली लेकिन अगर आप स्कोर कार्ड पर नजर डालेंगे तो कहीं न कहीं कमी जरूर नजर आएगी. 19 रन पर आधी प्रोटियाज टीम पवेलियन लौट गई थी, बावजूद उन्हें भारतीय गेंदबाज ऑलआउट नहीं कर सके. 

'शर्मा जी के बेटे' ने कहा- खत्म करो इंतजार, पाक को हराकर भुला दो पिछली हार

पहले मुकाबले में पिच से काफी मदद मिली थी लेकिन अगर दीपक चाहर (Deepak Chahar) के साथ मोहम्मद सिराज को प्लेइंग 11 में शामिल किया जाता है तो वो काफी प्रभावी हो सकते हैं. बुमराह की अनुपस्थिति में दीपक के साथ सिराज स्ट्राइक गेंदबाज की भूमिका निभा सकते हैं. इसके साथ आपके पास लेफ्टहेंडर अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) भी हैं, जिन्हें अगर विकेट से मदद मिलती है तो कितने खतरनाक हो सकते हैं ये पूरी दुनिया देख चुकी है.

गुवाहाटी टी20 मुकाबले के लिए संभावित प्लेइंग 11: रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दिनेश कार्तिक, ऋषभ पंत, अक्षर पटेल, दीपक चाहर, मोहम्मद सिराज, अर्शदीप सिंह और युजवेंद्र चहल.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement