Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs SA 2nd T20I: तिरुवनंतपुरम में स्लो बैटिंग पर उठे सवाल तो KL Rahul ने गुवाहाटी में ही दे दिया जवाब

KL Rahul ने तिरुवनंतपुरम में खेले गए पहले टी20 मुकाबले में 56 गेंदों में 51 रन की पारी खेली थी जिसके बाद से उनकी बल्लेबाजी पर सवाल उठ रहे थे.

Latest News
IND vs SA 2nd T20I: तिरुवनंतपुरम में स्लो बैटिंग पर उठे सवाल तो KL Rahul ने गुवाहाटी में ही दे दिया जवाब

KL rahul Batting  Guwahati T20I Ind vs Sa t20

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत और दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA 2nd T20I) के बीच तिरुवनंतपुरम में खेले गए पहले टी20 मुकाबले में भारतीय टीम ने 107 रनों के लक्ष्य को आसानी से हासिल कर लिया. केएल राहुल (KL Rahul) और सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) की शानदार बल्लेबाजी की बदौलत भारत ने वो मुकाबला 8 विकेट से जीतकर सीरीज में बढ़त बना ली थी. लेकिन उस मैच में राहुल की धीमी पारी आलोचना की वजह बन गई. सूर्या ने उस मैच में 33 गेंदों में 50 रन बनाए थे तो राहुल ने 56 गेंदों में 51 रन बनाए थे. इस मैच में उन्की स्ट्राइक रेट 100 से भी कम थी. जिसके बाद उनकी बल्लेबाजी पर काफी सवाल उठे.

'शर्मा जी के बेटे' ने कहा- खत्म करो इंतजार, पाक को हराकर भुला दो पिछली हार

लेकिन गुवाहाटी पहुंचते ही राहुल ने उन आलोचकों को मुंहतोड़ जवाब दिया है. रोहुल ने रोहित के साथ पारी की शुरुआत की और पावरप्ले में भारत को 50 के पार पहुंचा दिया. उन्होंने 200 की अधिक की स्ट्राइट रेट से बल्लेबाजी की और 24 गेंद में ही अपना अर्धशतक पूरा कर लिया. हालांकि वो 28 गेंद में 57 रन बनाकर आउट हो गए लेकिन इस मैच में कभी अपनी स्ट्राइक रेट कम नहीं होने दी. राहुल ने 28 गेंदों में 5 चौके और 4 छक्कों की मदद से 57 रन बनाए. 

राहुल भारतीय टीम के मुख्य बल्लेबाज हैं और ज्यादातर उन्हें ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए देखा जाता है. टीम के उपकप्तान ने एशिया कप से पहले ही जिम्बाब्वे के खिलाफ सीरीज में वापसी की थी लेकिन कमाल नहीं कर पाए थे. हालांकि एशिया कप टूर्नामेंट में उनके बल्ले से एक-आध मैच में रन जरूर निकले थे  और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी उन्होंने पहले टी20 में अर्धशतक जड़ा था. अफ्रीकी टीम के खिलाफ दोनों मुकाबलों में अर्धशतक जड़ राहुल ने बता दिया है कि वो फॉर्म में भी हैं और काफी तेज बल्लेबाजी भी कर सकते हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement