Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND Vs SA: करो या मरो मैच में जीती टीम इंडिया, गेंद और बल्ले दोनों से किया कमाल

Team India Win: साउथ अफ्रीका के साथ 5 मैच में लगातार 2 हार के बाद आखिरकार टीम इंडिया ने तीसरे टी-20 में जीत दर्ज कर ली है. 

IND Vs SA: करो या मरो मैच में जीती टीम इंडिया, गेंद और बल्ले दोनों से किया कमाल

2 हार के बाद जीती टीम इंडिया

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीम इंडिया ने लगातार 2 मैचों में मिली हार के सिलसिले को आखिरकार तोड़ ही दिया है. ऋषभ पंत की अगुआई में टीम ने तीसरे मुकाबले में मेहमान टीम को 48 रनों से हराकर जीत दर्ज की है. इस जीत के साथ ही भारतीय टीम ने सीरीज में भी अपने को बचाए रखा है. अब अगला मैच निर्णायक होगा. अगर टीम इंडिया जीतती है तो सीरीज बराबर होगी और पांचवे मैच में फैसला होगा और अगर मेहमान टीम जीतती है तो सीरीज पर कब्जा जमा लेगी.

भारत Vs साउथ अफ्रीका स्कोरकार्ड
भारत ने पहले बैटिंग करते हुए 20.0 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 179 रन बनाए थे. पिछले 2 मैचों की तुलना में इस मैच में टीम इंडिया ने बेहतर प्रदर्शन दिखाया और गेंद और बल्ले दोनों में ही धार दिखी थी. भारत के दोनों ओपनर बल्लेबाजों ने अर्धशतक जमाया लेकिन ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर फिर से फ्लॉप हुए. 

यह भी पढ़ें: Shaheen Afridi ने विराट और बाबर आजम की तुलना पर कही मार्के की बात, कोहली को बताया महान

गेंदबाजों ने किया कमाल का प्रदर्शन
दक्षिण अफ्रीका की पारी 19.1 ओवर में 131 रन पर सिमट गई। भारत की ओर से हर्षल पटेल ने चार विकेट झटके. युजवेंद्र चहल को 3 विकेट मिले. चहल और पटेल ने आईपीएल में भी अच्छा प्रदर्शन किया था और चहल ने तो पर्पल कैप भी जीता था. फिलहाल दक्षिण अफ्रीकी टीम सीरीज में 2-1 से आगे है.

भुवनेश्वर कुमार को एक ही विकेट मिल सका लेकिन वह किफायती रहे और मेहमान टीम पर दबाव बनाने में कामयाब हुए थे. 4 ओवर में अनुभवी पेसर ने सिर्फ 21 रन दिए हैं.

यह भी पढ़ें: IND Vs SA T-20: लगातार तीसरे मैच में ऋषभ पंत का फ्लॉप शो, कब सीखेंगे अपनी गलतियों से?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement