Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'जूते चुराओ, बल्ला चुराओ...' पूर्व पाक क्रिकेटर बोले ऐसे इंडिया को हराओ- देखें वीडियो

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 के दौरान भारतीय टीम को हराने को लेकर पाकिस्तानी पूर्व क्रिकेट ने मजाकियां जवाब दिया है.

'जूते चुराओ, बल्ला चुराओ...' पूर्व पाक क्रिकेटर बोले ऐसे इंडिया को हराओ- देखें वीडियो

ind vs sa world cup 2023 former cricketer wasim akram video viral india vs pakistan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय क्रिकेट टीम को अभी तक कोई भी टीम मात नहीं दे पाई है. भारत ने वर्ल्ड कप में लगातार आठ मुकाबलों में जीत दर्ज की है. भारत और साउथ अफ्रीका के बीच बीती रात यानी 5 नवंबर को मुकाबला खेला गया था, जहां टीम इंडिया ने 243 रनों से भारी जीत दर्ज की है. इस मैच से पहले ऐसा लग रहा था कि अफ्रीका अच्छी फॉर्म में है और वो ही भारत को हरा सकती है. लेकिन टीम इंडिया ने अफ्रीका के खिलाफ भी एकतरफा जीत हासिल की है. इस बीच पाकिस्तानी पूर्व क्रिकेट वसीम अकरम की एक मजेदार वीडियो वायरल हो रही है, जिसे देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

यह भी पढ़ें- भारत की रिकॉर्ड जीत के बाद शमी ने उड़ाया साउथ अफ्रीका का मजाक, बोले- हर बार 400 पार करने वालों का हाल देखो

टीम इंडिया ने आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में ऑस्ट्रेलिया, अफगानिस्तान, पाकिस्तान, बांग्लादेश, इंग्लैंड, न्यूजीलैंड, श्रीलंका और साउथ अफ्रीका को हराया है. हालांकि टीम को अपना आखिरी मुकाबला नीदरलैंड्स के खिलाफ 12 नवंबर को खेलना है. अगर टीम इस मैच को भी जीत जाती है तो टीम मेगा इवेंट के सभी लीग स्टेज मुकाबलों में जीत दर्ज कर लेगी. वर्ल्ड कप 2023 में टीम इंडिया को हराना काफी मुश्किल लग रहा है. टीम वर्ल्ड कप 2023 में सबसे पहले सेमीफाइनल में क्वालीफाई करने वाली टीम भी है.

Is there any way to stop Team India in this World Cup? Our panellists answer in #AskThePavilion. #ASportsHD #ARYZAP #CWC23 #ThePavilion #ShoaibMalik #MoinKhan #FakhreAlam #MisbahulHaq #INDvSA

Posted by ASports on Sunday, November 5, 2023

वसीम अकरम ने कही यह बात

पाकिस्तान के एक लाइव चैनल में पूर्व पाक क्रिकेटर वसीम अकरम, मोईन खान, मिस्बाह-उल-हक और शोएब मलिक के बीच वर्ल्ड कप को लेकर चर्चा चल रही थी. इस दौरान एक दर्शक पूछता है कि भारत को वर्ल्ड कप में कैसे रोका जाए? इस सवाल के जवाब में वसीम कहते हैं कि आप उनके बल्ले चुरा लें और साथ ही उनके जूते भी चुरा लें. इसके बाद ही भारत को मात दी जा सकती है. वसीम के इस मजेदार जवाब के बाद सभी लोग हंसने लगते हैं. इसके बाद सोशल मीडिया पर इसका मीडियो खूब वायरल हो रहा है. 

मिस्बाह-उल-हक ने भी की टिप्पणी

वसीम अकरम के जवाब के बाद उनके साथी मिस्बाह-उल-हक कहते हैं कि सबसे पहले आपको मेंटली मुकाबले से निकलना हैं. उन्होंने इतना अच्छा खेलकर हर टीम को अंडर प्रेशर कर दिया है. मेरे ख्याल से 50 फीसदी मैच वो पहले ही जीते हुए होते हैं. अगर किसी टीम को उन्हें मात देनी है, तो सबसे पहले आप अपना मेंटल गेम अच्छा करें. उसके बाद मिस्बाह कहते हैं कि लीग स्टेज में जो भी टीम जितना अच्छा कर रही होती है, वो उतनी ही नॉकआउट मुकाबलों में प्रेशर में रहती है. वहीं शोएब मलिक इसके जवाब में कहते हैं कि हां, लेकिन जितना ज्यादा प्रेशर होता है, वो उतनी ही अच्छा करती है और ये टीम प्रेशर ने बाहर निकने में माहिर भी है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement