Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs SA Kuldeep Yadav: कुलदीप यादव के 'चौके' से पस्त साउथ अफ्रीका, 99 पर पूरी टीम ढेर 

Kuldeep Yadav 4 Wicket: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीसरे वनडे में कुलदीप यादव ने अपने करियर का सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी प्रदर्शन किया है.

Ind Vs SA Kuldeep Yadav: कुलदीप यादव के 'चौके' से पस्त साउथ अफ्रीका, 99 पर पूरी टीम ढेर 

IND VS SA Kuldeep Yadav

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत और साउथ अफ्रीका (Ind Vs SA) के बीच तीसरे वनडे में कुलदीप यादव चमके हैं. साउथ अफ्रीका के बल्लेबाज भारतीय गेंदबाजी के आगे बेबस नजर आई और पूरी टीम ही 99 रनों पर ऑलआउट हो गई है. भारतीय खेमे से कुलदीप यादव ने गजब की गेंदबाजी की है और 4.1 ओवर में 18 रन देकर 4 विकेट लिए हैं. टीम के स्पिन गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन कर 8 विकेट लिए हैं. सीरीज फिलहाल 1-1 से बराबरी पर है और आज का मुकाबला निर्णायक है. 

स्पिनरों का रहा जलवा, चटकाए 8 विकेट 
भारत के स्पिन गेंदबाजों ने इस मैच में बहुत शानदार प्रदर्शन किया है और कुल 8 विकेट चटकाए हैं. कुलदीप के खाते में 4 विकेट आए जबकि वॉशिंगटन सुंदर और शाहबाज ने भी 2-2 विकेट लिए हैं.

शाहबाज का यह दूसरा ही मैच है और इसमें भी उन्होंने अपने प्रदर्शन से सबको प्रभावित किया है. साउथ अफ्रीका का भारत के खिलाफ यह सबसे कम स्कोर है. यह मैच सीरीज का निर्णायक मुकाबला है और जीत के साथ सीरीज के विजेता का भी फैसला होगा. 

यह भी पढ़ें: तीसरे वनडे में फिर नए कप्तान के साथ उतरी साउथ अफ्रीका टीम, आखिर क्यों हो रहा ऐसा?

हैट्रिक से चूके कुलदीप यादव 
चोट के बाद वापसी कर रहे कुलदीप यादव ने इस मैच में अपनी स्पिन का जलवा दिखाया है. उन्होंने साबित कर दिया है कि जब भी मौका मिलता है वह टीम के लिए अपना योगदान देने से नहीं चूकते हैं. उन्होंने पहला विकेट फेहलुकवायो का चटकाया. इसके बाद 25वें ओवर की तीसरी गेंद पर ब्योर्न फोर्टूइन और फिर अगली ही गेंद पर एनरिक नॉर्किया को क्लीन बोल्ड कर दिया था. वह हैट्रिक पर थे लेकिन ले नहीं पाए लेकिन उसके बाद उन्होंने मार्को यानसन को आवेश खान के हाथों कैच करवा साउथ अफ्रीका की पारी पर 99 रन पर समेट दिया. 

यह भी पढ़ें: सूर्या की तस्वीर पर लोग लगे ऋषभ पंत को समझाने, 'उर्वशी बुलाए तो मत जाना...', जानें पूरा माजरा  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement