Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'भारत जीतेगा खिताब और विराट...' T20 World Cup फाइनल से पहले हुई बड़ी भविष्यवाणी

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 का फाइनल मुकाबला भारत और साउथ अफ्रीका के बीच 29 जून को रात 8 बजे बारबाडोस में खेला जाएगा. इससे पहले पूर्व क्रिकेटर ने एक बड़ी भविष्यवाणी कर दी है.

Latest News
'भारत जीतेगा खिताब और विराट...' T20 World Cup फाइनल से पहले हुई बड़ी भविष्यवाणी

भारत बनाम साउथ अफ्रीका फाइनल, आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 का फाइनल मुकाबला भारत और साउथ अफ्रीका के बीच 29 जून को रात 8 बजे बारबाडोस में खेला जाएगा. अफ्रीका की टीम ने पहले सेमीफाइनल में अफगानिस्तान को करारी शिकस्त दी थी और फाइनल में जगह बनाई. वहीं टीम इंडिया ने दूसरे सेमीफाइनल में इंग्लैंड को हराकर फाइनल में जगह बनाई. भारत और अफ्रीका के बीच टी20 वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल से पहले इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेट ने एक बड़ी भविष्यवाणी की है. आइए जानते हैं कि उन्होंने क्या कहा है. 

इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर ने की भविष्यवाणी

दरअसल, इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर मोंटी पनेसर ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 फाइनस से पहले भविष्यवाणी की है. उनका मानना है कि रोहित शर्मा की अगुवाई में टीम इंडिया आईसीसी ट्रॉफी के सूखे को खत्म कर लेगी और इस बार चैंपियन बनेगी. इसके अलावा उन्होंने विराट कोहली के लेकर भी कहा है, जो टूर्नामेंट में अब तक खराब फॉर्म में चल रहे हैं. टीम इंडिया ने पहली और आखिरी बार साल 2007 में टी20 वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम किया था. 

मोंटी पनेसर ने कहा, "टीम इंडिया इस बार साउथ अफ्रीका को फाइनल में हराकर 17 साल बाद आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 का खिताब अपने नाम करेगी. इस मैच में विराट कोहली शतक भी जड़ेंगे." हालांकि पनेसर अपनी इस बड़ी भविष्यवाणी से काफी सुर्खियों में आ गए हैं. भारत और साउथ अफ्रीका के बीच ये मुकाबला 29 जून को भारतीय समयानुसार रात 8 बजे से खेला जाएगा. 

बेहद खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं विराट

आपको बता दें कि विराट कोहली आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 में अब तक काफी खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं. विराट ने सेमीफाइनल समेत अब तक 7 पारियों में सिर्फ 75 रन बनाए हैं. हालांकि विराट इस टूर्नामेंट में 40 रनों का आंकड़ा भी नहीं छू सकें हैं. ऐसे में अब मोंटी पनेसर ने भविष्यवाणी कर दी है कि विराट फाइनल में शतक लगाएंगे और टीम इंडिया की जीत में अहम भुमिका निभाएंगे.


यह भी पढ़ें- बारबाडोस में बारिश के साथ तूफान की आशंका, फाइनल धुलने पर IND vs SA में से कौन बनेगा चैंपियन?


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement