Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs SL Series: हार्दिक पंड्या ने गृहमंत्री अमित शाह से की मुलाकात, क्रुणाल पंड्या भी रहे मौजूद

Hardik Pandya Amit Shah Meeting: श्रीलंका सीरीज के लिए भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान हार्दिक पंड्या ने गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की है.

IND vs SL Series: हार्दिक पंड्या ने गृहमंत्री अमित शाह से की मुलाकात, क्रुणाल पंड्या भी रहे मौजूद

Hardik Pandya Meets Amit Shah

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: श्रीलंका के खिलाफ 3 टी-20 मैचों की सीरीज़ (IND vs SL T20 Series) के लिए हार्दिक पंड्या को भारतीय क्रिकेट टीम का कप्तान बनाया गया है. सीरीज़ शुरू होने से पहले ही कप्तान हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने देश के गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी. हार्दिक के साथ उनके भाई और ऑलराउंडर क्रुणाल पंड्या भी मौजूद थे. इस मुलाकात के बाद हार्दिक पंड्या ने ट्वीट करके अमित शाह को शुक्रिया कहा है. दरअसल, रोहित शर्मा के पूरी तरह से फिट न होने और के एल राहुल की शादी की वजह से हार्दिक पंड्या को टीम की कप्तानी सौंपी गई है.

हाल ही में हार्दिक पंड्या को टी-20 के लिए भारतीय टीम का कप्तान और वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम का उप-कप्तान बनाया गया है. उम्मीद जताई जा रही है कि वनडे सीरीज से पहले रोहित शर्मा पूरी तरह फिट हो जाएंगे और टीम की कप्तानी संभाल लेंगे. आपको बता दें कि हार्दिक पंड्या ने आईपीएल में गुजरात टाइटंस की कप्तानी की थी और टीम के डेब्यू टूर्नामेंट में ही उसे खिताब भी जिता दिया था.

यह भी पढ़ें- जब IPL मैच में विराट कोहली को परेशान कर रहे थे ऋषभ पंत, पुराना वीडियो वायरल

टी 20 सीरीज के लिए भारतीय टीम: हार्दिक पंड्या (कप्तान), ईशान किशन (विकेट कीपर), रुतुराज गायकवाड़, शुभमन गिल, सूर्य कुमार यादव (उप-कप्तान), दीपक हुड्डा, राहुल त्रिपाठी, संजू सैमसन, वाशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, अर्शदीप सिंह, हर्षल पटेल, उमरान मलिक, शिवम मावी, मुकेश कुमार.

यह भी पढ़ें- रिपोर्टर के सवाल पर फूटा बाबर आजम का गुस्सा, वीडियो में देखें कैसे बिना जवाब दिए चलते बने

इससे पहले न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज में भी हार्दिक पंड्या ने टीम की कप्तानी की थी. हालांकि, न्यूजीलैंड में लगातार हो रही बारिश ने टी-20 सीरीज के साथ-साथ वनडे सीरीज का भी मजा किरकिरा कर दिया था. श्रीलंका के खिलाफ खेली जा रही टी-20 सीरीज में विराट कोहली को भी आराम दिया गया है. विराट कोहली और रोहित शर्मा वनडे सीरीज से नए साल की शुरुआत करेंगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement