Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs SL 1ST ODI: अश्विन ने की थी विराट कोहली के शतक की भविष्यवाणी, यकीन नहीं हो रहा तो खुद देखें 

R Ashwin Prediction For Ind Vs SL: श्रीलंका के खिलाफ विराट कोहली ने शानदार शतक लगाया है. अश्विन ने पहले ही विराट के शतक की भविष्यवाणी कर दी थी. 

Ind Vs SL 1ST ODI: अश्विन ने की थी विराट कोहली के शतक की भविष्यवाणी, यकीन नहीं हो रहा तो खुद देखें 

Virat Kohli Century Prediction Ind Vs SL Scorecard

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत बनाम श्रीलंका वनडे सीरीज (Ind Vs SL ODI) का पहला मैच गुवाहाटी में खेला जा रहा है. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने आई भारतीय टीम ने दासुन शनाका के फैसले को पलट दिया. पहले ही ओवर से शुभमन गिल और रोहित शर्मा ने श्रीलंकाई गेंदबाजी आक्रमण की धुनाई शुरू कर दी. भारतीय टीम ने 50 ओवर में 373 रन बनाए और विराट कोहली ने अपने वनडे करियर का 45वां शतक लगाया है. टीम इंडिया और विराट कोहली के लिए अश्विन की भविष्यवाणी काफी हद तक सच साबित हुई है. 

Ind Vs SL 1ST ODI Scorecard 
टीम इंडिया के स्कोर और विराट कोहली के लिए आर अश्विन ने ट्वीट किया था, 'कितने लोगों को लगता है कि आज टीम इंडिया का स्कोर 400 से ऊपर जाएगा और विराट कोहली 73वां शतक लगाएंगे?' अश्विन की विराट कोहली के लिए की गई भविष्यवाणी पूरी तरह से सच साबित हुई है. 

विराट कोहली ने 113 रनों की पारी 87 गेंदों में खेली. अपनी इस पारी में उन्होंने 12 चौके और 1 छक्का भी लगाया. कोहली भाग्यशाली रहे और 2 बार उन्हें जीवनदान भी मिला. टीम इंडिया ने रोहित और गिल के अर्धशतक और कोहली की सेंचुरी की मदद से 373 रन बनाए हैं. 

यह भी पढ़ें: Ind Vs SL: विराट कोहली ने लगाया वनडे का 45वां शतक, टीम इंडिया ने खड़ा किया रनों का पहाड़ 

शुभमन गिल ने लगाया अर्धशतक 
टीम इंडिया के ओपनर रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने बड़ी स्कोर की नींव रखी और दोनों ने रिकॉर्ड 143 रनों की पार्टनरशिप की. शुभमन गिल 70 रन बनाकर आउट हो और रोहित शर्मा ने 67 गेंदों में 83 रनों की पारी खेली. केएल राहुल एक बार फिर फ्लॉप रहे और 39 रन बनाकर आउट हो गए. हार्दिक पंड्या और श्रेयस अय्यर पहले वनडे में कुछ ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाए. 

यह भी पढ़ें: ODI में कोहली के आगे सचिन भी नहीं टिकते, क्या आपने देखे 'किंग' के ये आंकड़े

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement