Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs SL: गुवाहाटी में विराट कोहली और रोहित शर्मा के सामने पानी मांगेंगे श्रीलंकाई गेंदबाज, जानें क्या है खास

Barsapara Cricket Stadium Pitch Ind Vs SL: भारत और श्रीलंका के बीच पहला वनडे गुवाहाटी में खेला जाना है.  इस पिच पर बल्लेबाजों के लिए क्या खास है?

Ind Vs SL: गुवाहाटी में विराट कोहली और रोहित शर्मा के सामने पानी मांगेंगे श्रीलंकाई गेंदबाज, जानें क्या है खास

Ind Vs SL 1ST ODI Pitch Report

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत और श्रीलंका (Ind Vs SL ODI) के बीच वनडे सीरीज का पहला मुकाबला गुवाहाटी में खेला जाना है. बारसापरा क्रिकेट स्टेडियम में अब तक सिर्फ एक ही वनडे मुकाबले का आयोजन हुआ है. इस मैच के साथ टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) वापसी करेंगे. बांग्लादेश के साथ दूसरे वनडे में फील्डिंग के दौरान चोटिल होने के बाद से वह मैदान से दूर थे. विराट कोहली को भी टी20 सीरीज में आराम दिया गया था. इस पिच पर बल्लेबाजों के लिए कितनी मदद है और गेंदबाजों के लिए कैसी स्थितियां हैं जानें यहां. 

Barsapara Cricket Stadium Pitch
गुवाहाटी के बारसापरा क्रिकेट स्टेडियम में अब तक सिर्फ 3 अंतर्राष्ट्रीय मैचों का आयोजन हुआ है. इस ग्राउंड पर अब तक 2 टी20 और एक वनडे मैच का आयोजन हुआ है. आखिरी वनडे मुकाबला यहां साल 2018 में भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेला गया था. भारत ने उस मैच में 323 का टार्गेट चेज़ करते हुए 8 विकेट से जीत हासिल की थी. इस पिच पर एक बार फिर हाई स्कोरिंग मुकाबला देख सकते हैं. यहां गेंद बल्ले पर सही तरीके से आती है और बल्लेबाजों को मोमेंटम भी मिलता है. इससे पहले साल 2020 में इस ग्राउंड पर भारत और श्रीलंका (Ind Vs SL) के बीच टी20 मुकाबला बारिश और बदइंतजामी की वजह से रद्द हो गया था. 

यह भी पढ़ें: Jasprit Bumrah को लेकर आई बुरी खबर, जानें IND vs SL ODI सीरीज से पहले क्या हुआ?

Ind Vs SL 1ST ODI कहां देखें 
भारत और श्रीलंका के बीच पहला वनडे मुकाबला टीवी पर भी देख सकते हैं. मैच का लाइव टेलीकास्ट स्टार स्पोर्ट्स पर किया जाएगा. हिंदी और अंग्रेजी समेत कई अन्य भारतीय भाषाओं में मैच का लुत्फ ले सकते हैं. डीडी स्पोर्ट्स पर भी मैच का प्रसारण किया जाएगा. ऑनलाइन स्ट्रीमिंग का लुत्फ डिज्नी+हॉटस्टार (Disney+Hotstar) पर ले सकते हैं. मैच मंगलवार को दोपहर 1.30 बजे से शुरू होगा और टॉस मैच शुरू होने से आधा घंटा पहले होगा. 

यह भी पढ़ें: Virat Kohli और अनुष्का बेटी वामिका को हाथ पकड़ चलना सिखा रहे, तस्वीर पर आप भी लुटाएंगे प्यार 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement