Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs SL: उमरान मलिक ने रफ्तार से बरपाया कहर, अपना पुराना रिकॉर्ड तोड़ ब्रेट ली के क्लब में हुए शामिल

Umran Malik 156 KMPH Ball: उमरान मलिक अपनी रफ्तार से कहर बरपा रहे हैं. अपने ही रिकॉर्ड को तोड़कर उन्होंने 156 किमी. प्रति घंटे का रिकॉर्ड बनाया है.

Ind Vs SL: उमरान मलिक ने रफ्तार से बरपाया कहर, अपना पुराना रिकॉर्ड तोड़ ब्रेट ली के क्लब में हुए शामिल

Umran Malik 156KMPH Ball Ind Vs SL 1ST ODI

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: टीम इंडिया के स्पीड स्टार उमरान मलिक अपनी गेंदों से सबको चौंका रहे हैं. भारत बनाम श्रीलंका (Ind Vs SL ODI) पहले वनडे मुकाबले में उन्होंने 156 किमी. प्रति घंटे की रफ्तार से गेंद डाली है. यह किसी भी भारतीय गेंदबाज की सबसे तेज गेंद है. इससे पहले उन्होंने 155 किमी. प्रति घंटे की रफ्तार से गेंद डाली थी. 156 किमी. स्पीड से गेंद डालकर वह दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज ब्रेट ली के क्लब में शामिल हो गए हैं. 

Ind Vs SL 1ST ODI चटकाए 3 विकेट 

भारत बनाम श्रीलंका के पहले वनडे में उन्होंने अब तक 3 विकेट भी चटकाए हैं. उमरान मलिक लगातार अपनी रफ्तार के साथ फिटनेस पर भी काम कर रहे हैं. पिछले कुछ मुकाबलों से उनकी लाइन और लेंग्थ की भी तारीफ हो रही है. 

सोशल मीडिया पर उनके 156 किमी. प्रति घंटे की रफ्तार की गेंद की खूब चर्चा हो रही है और कुछ ही मिनट में वह ट्विटर पर ट्रेंड भी करने लगे हैं. उमरान मलिक को भारत का अगला शोएब अख्तर तक कहा जा रहा है. 

यह भी पढ़ें: विराट कोहली के शतक पर अनुष्का ने लुटाया दिल, तस्वीर में भर-भरकर दिखेगा कपल का प्यार 

क्या उमरान मलिक तोड़ देंगे शोएब अख्तर का रिकॉर्ड 
अब तक दुनिया की सबसे तेज गेंद डालने का रिकॉर्ड शोएब मलिक के नाम दर्ज हैं. उन्होंने 2002 में न्यूजीलैंड के खिलाफ अब तक की सबसे तेज डिलीवरी 161 किमी. प्रति घंटे की डाली थी. उनके नाम दूसरा फास्टेस्ट बॉल का भी रिकॉर्ड है जो उन्होंने 160 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से डाली थी. उमरान मलिक को भारत का शोएब अख्तर कहा जा रहा है और उनकी धारदार गेंदबाजी को देखकर फैंस को उम्मीद है कि वह पाकिस्तानी पेसर का रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं. ब्रेट ली ने सबसे तेज गति से गेंद 157.4 (KMPH) से डाली है. उमरान मलिक ने 156 किमी. प्रति घंटे की रफ्तार से बॉल डालने के रिकॉर्ड की बराबरी कर ली है.

यह भी पढ़ें: पृथ्वी शॉ ने ठोका ताबड़तोड़ दोहरा शतक, चयनकर्ताओं की अनदेखी का दिया मुंहतोड़ जवाब 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement