Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs SL 1ST ODI: विराट कोहली के शतक पर पत्नी अनुष्का शर्मा ने लुटाया दिल, तस्वीर में भर-भरकर दिखेगा कपल का प्यार

Anushka Sharma Post For Virat Kohli: विराट कोहली ने श्रीलंका के खिलाफ वनडे करियर का 45वां शतक लगाया है. इस उपलब्धि पर पत्नी अनुष्का शर्मा भी खुश हैं.

Ind Vs SL 1ST ODI: विराट कोहली के शतक पर पत्नी अनुष्का शर्मा ने लुटाया दिल, तस्वीर में भर-भरकर दिखेगा कपल का प्यार

Anushka Sharma Reaction On Virat Kohli Century Ind vS SL

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारत बनाम श्रीलंका (Ind Vs SL ODI) वनडे सीरीज के पहले मैच में विराट कोहली का बल्ला जमकर बोला है. उन्होंने शानदार शतक भी लगाया और अपनी पारी में कई दर्शनीय शॉट्स लगाए हैं. उनके शतक पर सोशल मीडिया पर फैंस और क्रिकेट एक्सपर्ट, खिलाड़ी बधाई दे रहे हैं. 45वें वनडे शतक पर अनुष्का शर्मा भी खुशी से झूम रही हैं और उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी खुशी शेयर की है. फैंस भी उनकी इंस्टा स्टोरी पर काफी तारीफ हो रही है. 

Anushka Sharma Insta Story For Virat Kohli 
अनुष्का शर्मा ने इंस्टा स्टोरी शेयर की है जिसमें टीवी स्क्रीन पर विराट कोहली के शतक का पल है और इसके साथ उन्होंने हार्ट इमोजी बनाया है. तस्वीर से ही समझ में आ रहा है कि विराट की उपलब्धि से वह कितनी खुश हैं. 

कुछ दिन पहले कपल की एक तस्वीर वायरल हुई थी जब दोनों वृंदावन नीम करौली बाबा के दर्शन करने पहुंचे थे. बांग्लादेश सीरीज से लौटने के बाद कोहली और अनुष्का छुट्टियों पर दुबई गए थे और दोनों ने नहीं नए साल का स्वागत भी किया. 

यह भी पढ़ें: Ind Vs SL: विराट कोहली ने लगाया वनडे का 45वां शतक, टीम इंडिया ने खड़ा किया रनों का पहाड़ 

विराट कोहली ने खेली आतिशी पारी, भारत ने बनाए 373 रन 
विराट कोहली की शतक और रोहित शर्मा और शुभमन गिल की पारियों की बदौलत टीम इंडिया ने स्कोरबोर्ड पर 373 रन टांग दिए. कोहली ने 113 रनों की पारी खेली जिसमें उन्होंने 87 गेंदों में 12 चौके और 1 छक्का भी लगाया. यह श्रीलंका के खिलाफ उनका नौंवा शतक है और वनडे करियर का 45वां शतक है. इस मैच में रोहित शर्मा ने 67 गेंदों में 83 रन बनाए और शुभमन गिल ने भी करियर का पांचवा अर्धशतक जड़ा. गिल ने 70 रनों की पारी खेली. 

यह भी पढ़ें: ODI में कोहली के आगे सचिन भी नहीं टिकते, क्या आपने देखे 'किंग' के ये आंकड़े

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement