Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs SL: विराट कोहली ने लगाया वनडे का 45वां शतक, टीम इंडिया ने खड़ा किया रनों का पहाड़ 

Virat kohli Century: विराट कोहली ने साल 2023 के अपने पहले ही मैच में शतक लगाया है. श्रीलंका के खिलाफ उन्होंने वनडे करियर का 45वां शतक लगाया है.

Ind Vs SL: विराट कोहली ने लगाया वनडे का 45वां शतक, टीम इंडिया ने खड़ा किया रनों का पहाड़ 

Virat Kohli 100 Ind Vs SL 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारत बनाम श्रीलंका (Ind Vs SL 1ST ODI) पहले वनडे मुकाबले में विराट कोहली का बल्ला जोरदार अंदाज में गरजा है. गुवाहाटी वनडे में कोहली ने ताबड़तोड शतक जड़ा और यह उनके वनडे करियर का 45वां शतक है. रोहित शर्मा और शुभमन गिल की पहले विकेट के लिए 143 रनों की साझेदारी ने टीम के लिए बड़े स्कोर की नींव खड़ी की थी. सलामी जोड़ी के आउट होने के बाद कोहली ने कुशलता से स्कोरकार्ड को आगे बढ़ाया. इस शतकीय पारी में उन्हें 2 जीवनदान भी मिले. 

वनडे में लगाया 45वां शतक 
वनडे में यह विराट कोहली का 45वां शतक है और इस शतक के साथ ही उन्होंने कई बड़े रिकॉर्ड भी ध्वस्त कर दिए हैं. अब उनसे ज्यादा  शतक लगाने वाले खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर ही हैं. सचिन ने वनडे में 49 शतक लगाए हैं लेकिन कोहली जिस रफ्तार से खेल रहा हैं ऐसा लग रहा है कि जल्द ही यह रिकॉर्ड भी तोड़ देंगे.

यह भी पढ़ें: लौट आया पहले वाला Rohit Sharma? खेला ऐसा शॉट कि झूम उठी जनता, देखें वीडियो

शुभमन गिल और रोहित शर्मा ने की रिकॉर्ड साझेदारी 
श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया और इस फैसले को भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने पहले ही ओवर में गलत साबित कर दिया. दोनों ने दोनों छोर से श्रीलंकाई गेंदबाजों की जमकर धुनाई की और रिकॉर्ड 143 रनों की साझेदारी की. गिल और रोहित शानदार लय में खेल रहे थे लेकिन शतक से चूक गए. शुभमन गिल ने 60 गेंदों में 70 रनों की पारी खेली और वनडे करियर का पांचवां अर्धशतक लगाया.

यह भी पढ़ें: तुम कैच छोड़ो मैं 100 मार दूंगा, श्रीलंका की बदौलत Virat Kohli ने बनाया एक और रिकॉर्ड

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement