Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs SL 3rd T20 Live Streaming: राजकोट में चलेगा ईशान का बल्ला या सूर्या फिर मचाएंगे कोहराम, जानें कहां देखें लाइव

IND vs SL Live Streaming: राजकोट में खेले जाने वाले आखिरी T20 को फैंस फ्री में भी लाइव देख सकते हैं और डीएनए हिंदी पर पल-पल की अपडेट्स पा सकते हैं.

IND vs SL 3rd T20 Live Streaming: राजकोट में चलेगा ईशान का बल्ला या सूर्या फिर मचाएंगे कोहराम, जानें कहां देखें लाइव

Ind vs sl t20 live streaming where to watch india vs sri lanka 3rd t20 live telecast hardik pandya suryakukar 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत और श्रीलंका (India vs Sri Lanka) की टीमें आज राजकोट (Rajkot T20) में सीरीज पर कब्जा करने के इरादे से मैदान पर उतरेंगी. दोनों टीमें एक एक मुकाबले जीतकर 1-1 से बराबरी हैं. भारत के लिए अभी तक ओपनर्स अभी तक अच्छी शुरुआत देने में नाकाम रहे हैं तो मिडिल ऑर्डर भी एक साथ प्रदर्शन नहीं कर पाया है. दूसरी ओर पहले टी20 को गेंदबाजों के बदौलत जीतने वाली भारतीय टीम को दूसरा मुकाबला उन्हीं गेंदबाजों की वजह से हारना पड़ा. अब तीसरे (IND vs SL 3rd T20) और फाइनल मुकाबले में भारतीय ओपनर्स के साथ गेंदबाजों पर भी दारोमदार है. 

IND vs SL 3rd T20: राजकोट में होगा सीरीज का फैसला, जानें कौन है दावेदार और किसकी मदद करेगी पिच

ईशान किशन (Ishan Kishan) और शुभमन गिल (Shubman Gill) अभी तक अच्छी शुरुआत देने में नाकाम रहे हैं. मीडिल ऑर्डर भी अब तक फॉर्म में नहीं दिखा है. हालांकि अक्षर पटेल (Axar Patel) और दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) ने जरूर प्रभावित किया है. दूसरी ओर कुसल मेंडिस और दसुन शनाका से भारतीय गेंदबाजों को सावधान रहने की जरूरत है. दोनों ने भारत के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन किया है और दोनों का रिकॉर्ड भी शानदार रहा है. राजकोट की बाउंड्री छोटी है ऐसे में गेंदबाजों की एक गलती पूरी टीम पर भारी पड़ सकती है. 

कहां देखें IND vs SL 3rd T20 की Live Streaming

भारत और श्रीलंका के बीच खेले जाने वाले तीसरे मुकाबले का सीधा प्रसारण आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क्स पर देख सकते हैं. इसके अलावा डीडी स्पोर्ट्स पर भी आप इस मैच को लाइव देख सकते हैं. इस मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग आप हॉटस्टार पर देख सकते हैं. 

IND vs SL 3rd T20 के लिए दोनों की संभावित 11

श्रीलंका: पाथुम निसांका, कुसल मेंडिस (विकेटकीपर), धनंजया डी सिल्वा, चरित असलंका, भानुका राजपक्षे, दासुन शनाका (कप्तान), वानिंदु हसरंगा, चमिका करुणारत्ने, महेश तीक्षणा, कसुन रजिता और दिलशान मदुशंका. 

भारत: ईशान किशन (विकेटकीपर), शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव, राहुल त्रिपाठी, हार्दिक पांड्या (कप्तान), दीपक हुड्डा, अक्षर पटेल, शिवम मावी, उमरान मलिक, अर्शदीप सिंह और युजवेंद्र चहल. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement