Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs SL 2ND T20: श्रीलंका ने 16 रनों से जीता दूसरा टी20, काम नहीं आई अक्षर और सूर्यकुमार की पारी

Ind Vs SL 2nd T20: भारत और श्रीलंका के बीच दूसरे टी20 में टीम इंडिया का प्रदर्शन निराशाजनक रहा. पहले भारतीय गेंदबाजों ने जमकर रन लुटाए.

Ind Vs SL 2ND T20: श्रीलंका ने 16 रनों से जीता दूसरा टी20, काम नहीं आई अक्षर और सूर्यकुमार की पारी

Ind Vs SL 2ND T2O Scorecard and Highlights

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: श्रीलंका ने पुणे में खेले दूसरे टी20 में (India VS sri Lanka 2nd T20) टीम इंडिया को हार मिली है. श्रीलंका ने रोमांचक मुकाबला 16 रनों से जीत लिया है. हार्दिक पंड्या ने टॉस जीतकर मेहमान टीम को बल्लेबाजी के लिए बुलाया. हालांकि टॉस हारना दासुन शनाका के लिए फायदेमंद साबित हुआ और उनके बल्लेबाजों ने जमकर चौके-छक्के उड़ाए. 20 ओवर में 6 विकेट पर 206 रन स्कोरबोर्ड पर लगा दिए थे जो पुणे के ग्राउंड के लिहाज से बड़ा टोटल है. भारत के 5 विकेट गिरने के बाद सूर्यकुमार यादव और अक्षर पटेल ने धुआंधार पारी खेली लेकिन जीत नहीं दिला सके.

पूरी तरह से फ्लॉप रहे IPL के स्टार्स 
शुभमन गिल और ईशान किशन से बड़ी पारी की उम्मीद थी लेकिन दोनों सस्ते में निपट गए. डेब्यू स्टार राहुल त्रिपाठी भी महज 12 रन ही बना सके और फिर हार्दिक पंड्या ने 12 गेंदों में 12 रन बनाकर अपना विकेट फेंक दिया. सारी जिम्मेदारी दीपक हुड्डा और सूर्यकुमार यादव के कंधों पर थी. दीपक हुड्डा कुछ खास नहीं कर पाए और महज 9 रन के निजी स्कोर पर चलते बने. 61 रन पर भारतीय टीम के 5 विकेट गिर गए थे. 

यह भी पढ़ें: Ind Vs SL 2ND T20: बाउंड्री के पास डेब्यू बॉय राहुल त्रिपाठी ने पकड़ा शानदार कैच, वीडियो देखें

उमरान मलिक ने झटके 3 विकेट लेकिन सारे गेंदबाज रहे मंहगे 
भारतीय टीम के लचर गेंदबाजी आक्रमण की पोल दूसरे टी20 में भी खुल गई. उमरान मलिक ने 3 विकेट जरूर चटकाए लेकिन उन्होंने 4 ओवर में 48 रन खर्च कर दिए जबकि अर्शदीप सिंह भी काफी महंगे साबित हुए. अर्शदीप ने 2 ओवर में 37 रन लुटाए और इनमें 5 नो बॉल भी डाली. हार्दिक पंड्या ने 2 ओवर डाले और 13 रन दिए. अक्षर पटेल थोड़े किफायती रहे और उन्होंने 4 ओवर में 2 विकेट लेकर 24 रन दिए. युजवेंद्र चहल ने 4 ओवर में 30 रन देकर 1 विकेट लिया. 

यह भी पढ़ें: Ind Vs SL 2ND T20: उमरान मलिक की रफ्तार से थर्राई श्रीलंकाई टीम, झटके 3 विकेट 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement