Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs SL 3RD T20: सूर्या के कहर और फिर गेंदबाजों के दम से भारत ने जीता तीसरा टी20, सीरीज भी की अपने नाम

Team India Win Series: पहले सूर्यकुमार यादव की धुआंधार पारी और फिर गेंदबाजों के दबदबे के आगे श्रीलंकाई टीम की एक नहीं चली.

Ind Vs SL 3RD T20: सूर्या के कहर और फिर गेंदबाजों के दम से भारत ने जीता तीसरा टी20, सीरीज भी की अपने नाम

Ind Vs SL 3RD T20 Scorecard and Highlights

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत और श्रीलंका (Ind Vs SL T20 Series) के बीच तीसरा टी20 मुकाबला टीम इंडिया के नाम रहा. राजकोट टी20 में जीत के साथ ही टीम इंडिया ने सीरीज भी जीत ली है. दूसरे मुकाबले में मिली 16 रनों की हार के बाद भारतीय टीम ने शानदार कमबैक किया और गेंदबाजी, बल्लेबाजी के साथ फील्डिंग में भी दम देखने को मिला.

हार्दिक ने पहले पहले टॉस जीता और फिर मैच
कप्तान हार्दिक पंड्या ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया. पहले राहुल त्रिपाठी और शुभमन गिल की तेज-तर्रार पारियों और फिर सूर्यकुमार यादव के शानदार शतक की बदौलत भारतीय टीम ने 228 रन स्कोरबोर्ड पर टांग दिया था. इसके बाद गेंदबाजों ने भी श्रीलंकाई आक्रमण का कचूमर निकालने में कोई कसर नहीं छोड़ी. 

यह भी पढ़ें: सूर्यकुमार यादव ने पलटी मारकर लगाया ऐसा छक्का, वीडियो देख याद आएंगे डिविलियर्स  

अर्शदीप ने झटके 3 विकेट, हार्दिक को मिली 2 सफलता 
पिछले मुकाबले में अपनी खराब गेंदबाजी की वजह से आलोचना झेलने वाले पेसर अर्शदीप सिंह ने इस मैच में संतुलित गेंदबाजी की. 2.4 ओवर में उन्होंने 3 विकेट लिए और 20 रन खर्च किए. इस मैच में सिंह की गेंदबाजी पिछले मैच की तुलना में अनुशासित जरूर थी लेकिन उन्होंने 4 वाइड बॉल भी फेंकी. हार्दिक पटेल ने 4 ओवर में 30 रन देकर 2 विकेट चटकाए. उमरान मलिक को 1 और युजवेंद्र चहल को 2 विकेट मिले. 

यह भी पढ़ें: Ind Vs SL: राहुल त्रिपाठी खेल रहे थे धुआंधार पारी 6,6...और गंवा दिया विकेट, देखें वीडियो

श्रीलंकाई गेंदबाजों को दम भर कूटा सूर्या ने 
सूर्यकुमार यादव ने इस मुकाबले में नाबाद 112 रनों की पारी खेली जिसमें 7 चौके और 9 छक्के भी जड़े. 51 गेंदों में खेली इस पारी में उन्होंने 200 से ऊपर की स्ट्राइक रेट से रन बनाए  और अपना शतक तो सिर्फ 45गेंदों में ही पूरा कर लिया था. यह टी20 क्रिकेट में उनका तीसरा शतक है और सूर्या ने अपनी आकर्षक पारी में मैदान के हर ओर शॉट्स लगाए. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement