Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs SL 3RD ODI:विराट कोहली का कैच लपकने के चक्कर में दो श्रीलंकाई खिलाड़ी भिड़े, वीडियो देख सहम जाएंगे

Vandersay Bandara Injured: भारत बनाम श्रीलंका तीसरे वनडे में विराट कोहली का कैच लपकने के चक्कर में 2 श्रीलंकाई खिलाड़ी आपस में भिड़ गए.

Ind Vs SL 3RD ODI:विराट कोहली का कैच लपकने के चक्कर में दो श्रीलंकाई खिलाड़ी भिड़े, वीडियो देख सहम जाएंगे

Ind Vs SL 3RD ODI Scorecard 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

ड़ीएनए हिंदी: भारत बनाम श्रीलंका वनडे (Ind Vs SL ODI) के तीसरे मैच में विराट कोहली ने शानदार शतक जड़ा है. हालांकि जब वह 95 रन पर खेल रहे थे तब श्रीलंका के 2 खिलाड़ी उनका कैच लपकने के चक्कर में चोटिल हो गए. दोनों श्रीलंकाई खिलाड़ियों के बीच भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि मैदान पर ही फर्स्ट एड देना पड़ा और फिर एक खिलाड़ी को स्ट्रेचर पर लेकर ग्राउंड से बाहर जाना पड़ा. फैंस भी यह सब देखकर काफी परेशान थे. 

Virat Kohli का कैच पकड़ने के दौरान टकराए 2 खिलाड़ी 
विराट कोहली 95 रन पर खेल रहे थे और इसी दौरान उनके शॉट को लपकने के लिए जेफी वेंडरसे डीप स्क्वायर लेग और अशेन बंडारा डीप मिड विकेट की ओर से भागे थे. दोनों की ही नजरें गेंद पर थीं और इस वजह से एक-दूसरे को नहीं देख सके और टकरा गए. 

भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि बंडारा खुद से उठ भी नहीं पा रहे थे और कराहते नजर आए थे. इसके बाद उन्हें स्ट्रेचर पर लादकर मैदान के बाहर ले जाया गया. दोनों ही खिलाड़ियों का हालचाल जानने के लिए भागते हुए पूरी श्रीलंकाई टीम पहुंच गई थी. 

यह भी पढ़ें: ऋषभ पंत की होगी एक और सर्जरी, जानें इस साल वर्ल्ड कप तक होगी वापसी या नहीं?

भारत ने जीत के लिए दिया 391 रनों का लक्ष्य 
मैच की बात की जाए ते गेंद और बल्ले दोनों से टीम इंडिया हावी रही. विराट कोहली और शुभमन गिल के शतकों की बदौलत भारतीय टीम ने 390 रन बनाए. जीत के लिए 391 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी श्रीलंकाई बल्लेबाजी की मोहम्मद सिराज ने बखिया उधेड़ दी. सिराज ने 10 ओवर में 32 रन देकर 4 विकेट चटकाए और एक रन आउट करने में भी सफल रहे.  भारत ने 317 रनों के अंतर से मुकाबला जीत लिया.

यह भी पढ़ें: IND vs SL 3rd ODI Scorecard: विराट-गिल के धमाके के बाद गेंदबाजों ने ढाया कहर, 317 रनों से जीती टीम इंडिया

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement