Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

हार्दिक पंड्या ने विराट को दिखाई अकड़, किंग कोहली हो गए नाराज, भड़के फैंस, देखें Video

विराट कोहली बेहद गुस्से में नजर आ रहे थे. हार्दिक पंड्या का अंदाज विराट के प्रशंसकों को रास नहीं आया.

हार्दिक पंड्या ने विराट को दिखाई अकड़, किंग कोहली हो गए नाराज, भड़के फैंस, देखें Video

IND vs SL: विराट कोहली और हार्दिक पांड्या.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: किंग कोहली अगर पिच पर हैं तो रन बनने चाहिए. अगर उन्हें सिंगल रन भी मिले तो दौड़ पड़ते हैं. सामने वाले बैट्समैन को वह आराम करने नहीं देते हैं. किंग कोहली को डॉट बॉल पसंद नहीं है. अगर चौके-छक्के नहीं जड़ रहे हैं तो डबल-सिंगल के लिए विराट कोहली कोशिशें तेज कर देते हैं. उन्हें ठहरा स्कोर बोर्ड पसंद नहीं है लेकिन हार्दिक पंड्या ऐसे नहीं हैं. उन्होंने विराट कोहली को वाइस कैंप्टेंसी की अकड़ दिखाई तो विराट के प्रशंसक भड़क गए. खुद विराट कोहली उनके ऐसे रिएक्ट करने पर आगबबूला हो गए.

विराट कोहली को वही बैट्समैन पसंद करते हैं जिन्हें पिच पर भागना पसंद होता है. हार्दिक और विराट की जोड़ी ने पिच पर शानदार प्रदर्शन किया है. दोनों की ट्यूनिंग भी ठीक है लेकिन इस बार पंड्या का रिएक्शन विराट को पसंद नहीं आया है. विराट उनसे बेहद नाराज लग रहे थे.

देखें विराट कोहली और हार्दिक पंड्या का वीडियो-

क्या है पूरा मामला?

दरअसल गुवाहाटी के बरसापारा क्रिकेट स्टेडियम में श्रीलंका के खिलाफ पहले एकदिवसीय मैच के दौरान हार्दिक पंड्या ने विराट कोहली को दूसरा रन लेने से मना कर दिया. उनका अंदाज ऐसा था, जिसे प्रशंसक उनकी अकड़ समझ बैठे. अब विराट के फैंस इस रिएक्शन पर भड़क गए. खुद विराट ने हार्दिक पंड्या को तल्ख नजरों से देखा. हार्दिक पंड्या विराट से हालांकि नजर नहीं मिला पाए. पिचा का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

Ind Vs SL: विराट कोहली जिस बल्ले से लगा रहे दनादन शतक, जानिए उसकी कीमत और कितना होता है वजन 

यह नजारा 43वें ओवर में देखने को मिला. विराट कोहली ने कसुन रजिथा की लेंथ डिलीवरी को हल्के से टच कर दिया. उन्होंने ऑन साइड पर बैट को सक्वायर के पीछे धकेला और सिंगल लेने के लिए रवाना हो गए. आधे रास्ते में ही पंड्या ने उन्हें रन लेने से रोक दिया. एक ओवर बाद, हार्दिक को उसी गेंदबाज ने आउट कर दिया.

विराट कोहली के शतक पर अनुष्का ने लुटाया दिल, तस्वीर में भर-भरकर दिखेगा कपल का प्यार 

विराट कोहली का प्रदर्शन बेहद शानदार चल रहा है. उन्होंने बैक-टू-बैक रन बनाए हैं. एक बार फिर किंग कोहली रन मशीन हो गए हैं. उन्होंने पहले वनडे में श्रीलंका के खिलाफ 113 रन बनाए और बांग्लादेश के खिलाफ अपने पिछले एकदिवसीय मैच में भी इतना ही स्कोर बनाया था. कुल मिलाकर, यह उनका 45वां एकदिवसीय शतक था. वह सचिन के रिकॉर्ड से थोड़ी ही दूर हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement