Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

संजू सैमसन की वजह से क्यों कोसे जा रहे हैं रोहित शर्मा और दिनेश कार्तिक, जानें क्या है इसकी वजह

Ind vs WI T20I: संजू सैमसन के टीम इंडिया में शामिल होने का जो लोग जश्न मना रहे थे. वही अब मैच शुरू होने के बाद टीम के कप्तान रोहित शर्मा के खिलाफ आग उगल रहे हैं.

संजू सैमसन की वजह से क्यों कोसे जा रहे हैं रोहित शर्मा और दिनेश कार्तिक, जानें क्या है इसकी वजह

रोहित शर्मा हो रहे ट्रोल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत और वेस्टइंडीज के खिलाफ पहला टी20 मैच खेला जा रहा है. लेकिन मैच से पहले सुर्खियां बटौरने वाले टीम इंडिया के क्रिकेटर संजू सैमसन अब मैच शुरू होते ही फिर से सोशल मीडिया पर हेडलाइन बने हुए हैं. संजू के नाम पर सोशल मीडिया पर एक बार फिर से बहस छिड़ गई है और ज्यादातर लोग नाराज नजर आ रहे हैं. जनता इस बात से खफा है कि पहले केएल राहुल के रिप्लेसमेंट के रूप में टीम में शामिल किए गए संजू सैमसन को आखिर प्लेइंग 11 में जगह क्यों नहीं दी गई.

ये भी पढ़ें: लाइव टी20 मैच के दौरान स्टेडियम में फटा बम, खिलाड़ियों को बंकर में घुसाया, देखें Video

सुबह संजू के टीम स्क्वॉड में शामिल होने से उनके जो चाहने वाले खुशियां मना रहे थे. वही अब उनके प्लेइंग 11 में ना होने के कारण कप्तान रोहित शर्मा और अरसे बाद टीम का हिस्सा बनें विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक की बुराइंया करते नहीं थक रहे. कुछ लोग कह रहे हैं कि संजू की जगह कार्तिक को बैठाना चाहिए था, क्योंकि संजू टीम के लिए रोहित के साथ ओपनिंग कर सकते थे और विकेट कीपर तो वो हैं ही. कुछ लोग जहां सैमसन के प्लेइंग 11 में ना होने को लेकर दुख भरे पोस्ट कर रहे हैं तो कुछ का दर्द मीम्स के जरिए छलक रहा है. यूजर ने शेयर किया बढ़िया मीम

एक अन्य यूजर ने कहा कि सैमसन, रोहित के साथ ओपनिंग कर सकते थे और कार्तक अंकल को नहीं खेलना चाहिए था.

बता दें कि सैमसन को पहले टीम के 16 खिलाड़ियों के स्क्वॉड में शामिल नहीं किया गया था. लेकिन ऐन मौके पर जब ये बात सामने आई कि केएल राहुल अभी भी फिट नहीं हैं, तो सेलेक्शन कमेटी ने सैमसन को संकट मोचक के रूप में चुना. केएल राहुल पहले चोट के चलते वनडे सीरीज से बाहर हुए थे और फिर उन्हें कोरोना के चलते आराम दिया गया. वहीं बात करें सैमसन की तो टीम में जगह बनाने के लिए उन्हें मौके का इंतजार है और वो इस सुनहरे मौके को गंवाना बिलकुल नहीं चाहेंगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement